JABALPUR : कार में घूम-घूम कर ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा खिला रहा सटोरिया शतवीर सिंह गिरफ्तार..!

JABALPUR : कार में घूम-घूम कर ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा खिला रहा सटोरिया शतवीर सिंह गिरफ्तार..!

प्रेषित समय :15:58:43 PM / Wed, Sep 6th, 2023
Reporter :

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में लग्जरी कार के्रटा में घूम-घूमकर ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा खिला रहे सटोरिए शतवीरसिंह को पुलिस ने सिविक सेन्टर क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. सटोरिया शतवीर के कब्जे से पुलिस ने 9 हजार रुपए नगद व 6 मोबाइल फोन जब्त किया है. शतवीरसिंह पूर्व में भी गोरखपुर क्षेत्र में क्रिकेट सट्टा खिलाते पकड़ा गया है.

                                       इस संबंध में ओमती थानाप्रभारी वीरेन्द्रसिंह पवार ने बताया कि चिंतामन साहू कालोनी महानद्दा निवासी शतवीरसिंह उम्र 47 वर्ष अपनी क्रेटा कार क्रमांक एमपी 20 सीएफ 9595 लेकर सिविक सेन्टर पहुंचा. जहां पर शतवीरसिंह अपनी कार में बैठकर ग्राहकों से अफगानिस्तान-श्रीलंका के बीच चल रहे मैच पर दांव ले रहा था. खबर मिलते ही पुलिस की टीम पहुंच गई और घेराबंदी कर शतवीरसिंह को गिरफ्तार कर लिया. शतवीरसिंह के कब्जे से पुलिस ने 6 मोबाइल फोन व 9 हजार रुपए नगद बरामद किए गए. पुलिस को मोबाइल की जांच करने पर 30 लाख रुपए का एकाउंट पाया गया, जिसमें 2204986 का बैलेंस था.

एक छोटी डायरी भी प्राप्त हुई है, जिसमें लाखों रुपए का लेनदेन भी पाया गया है. सटोरिया शतवीरसिंह के खिलाफ धारा 4 क सट्टा एक्ट  के तहत प्रकरण दर्ज कर पूछताछ शुरु कर दी है कि आईडी कहां से प्राप्त की है. सटोरिया शतवीर सिंह को पकडऩे में एसआई बलवीरसिंह, प्रधान आरक्षक अतुलराज वैद्य, आरक्षक अजीत, क्राइम ब्रांच के एएसआई वीरेन्द्रसिंह, अशोक मिश्रा, प्रधान आरक्षक राकेश बहादुर, हरिशंकर गुप्ता, मानस उपाध्याय, संतोष दीक्षित, सादिक अली, प्रभातसिंह, आरक्षक राहुल, सायबर सेल के दुर्गेश की सराहनीय भूमिका रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में बारिश पर लगा ब्रेक खत्म, कई जिलों में गिरा झमाझम पानी, अगले तीन दिन में तेज बारिश के आसार, जबलपुर में भी बना सिस्टम

जबलपुर-इंदौर ओवरनाइट एक्सप्रेस रतलाम तक चलेगी, रतलाम में रेलमंत्री ने लोगों की मांग को किया मंजूर

सोमनाथ एक्सप्रेस के कोच के टायलेट में मिला शव, जबलपुर यार्ड पहुंचने पर हुई जानकारी