विश्व कप से पहले शाहीन अफरीदी ने दोबारा की शादी, बाबर आजम ने गले लगाकर दी बधाई

विश्व कप से पहले शाहीन अफरीदी ने दोबारा की शादी, बाबर आजम ने गले लगाकर दी बधाई

प्रेषित समय :14:02:04 PM / Wed, Sep 20th, 2023
Reporter :

इस्लामाबाद. भारत में खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 से पहले पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी एक बार फिर से शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा के साथ दोबारा शादी की है. इस भव्य समारोह में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम भी दिखे, जिन्होंने सारे गिले शिकवे भुलाकर शाहीन को गले लगाकर बधाई दी.

पिछले हफ्ते रिपोर्टें सामने आईं कि पाकिस्तान टीम के ड्रेसिंग रूम में बाबर और शाहीन अफरीदी के बीच हालात तनावपूर्ण हो गए. ऐसा 14 सितंबर को एशिया कप के सुपर 4 मैच में श्रीलंका के खिलाफ उनकी हार के बाद हुआ, जिससे उनका सफाया हो गया.

शाहीन ने एक पोस्ट से किया था रिपोर्ट को खारिज

रिपोर्टों से पता चलता है कि दोनों के बीच तीखी बहस हो गई और स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए वरिष्ठ खिलाड़ी मोहम्मद रिज़वान को हस्तक्षेप करना पड़ा. हालाँकि, शाहीन ने मंगलवार शाम को एक्स पर पाकिस्तान के कप्तान की विशेषता वाली अपनी पोस्ट के साथ ऐसी अफवाहों पर विराम लगा दिया. बाद में, क्रिकेट पाकिस्तान ने एक्स हैंडल पर शाहीन के विवाह समारोह से बाबर की तस्वीरें साझा कीं. इनमें दोनों को एक-दूसरे को गर्मजोशी से गले लगाते और दिल खोलकर हंसते हुए देखा जा सकता है.

शाहीन ने दूसरी बार क्यों की शादी?

दरअसल पाकिस्तान के पेसर शाहीन अफरीदी ने इस साल ही फरवरी में अंशा के साथ विवाह किय था हालांकि ये एक प्राइवेट सेरेमनी में हुआ था और स्टार गेंदबाज ने ये वादा किया था कि वे एशिया कप के बाद भव्य समारोह करेंगे. ऐसे में मंगलवार को उन्होंने बड़ा आयोजन किया जिसमें कई लोग मौजूद रहे.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टीम इंडिया ने बनाया इतिहास, ऑस्ट्रेलिया को एकतरफा मुकाबले में रौंदा, दृष्टिबाधित विश्व कप क्रिकेट में जीता गोल्ड

एशियाई हॉकी 5एस विश्व कप क्वालीफायर 2023 के लिए भारतीय पुरुष, महिला टीमों की घोषणा

विश्व कप के पहले बांग्लादेश क्रिकेट में मचा हड़कम्प, कप्तान तमीम इकबाल ने अचानक की संन्यास लेने की घोषणा, फिर फूट-फूटकर रोए

आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 के लिए मैच शेड्यूल की घोषणा, जानिए कब और कहां होंगे भारत के मैच

एशिया कप के फाइनल में पहुंचा भारत, श्रीलंका को 41 रनों से हराया

भारत की वनडे में सबसे बड़ी जीत, एशिया कप सुपर-4 में पाकिस्तान को 228 रनों से दी मात