OMG: जब टैक्सी ड्राइवर के बैंक खाते में अचानक आ गए 9 हजार करोड़ रुपए, दोस्त को ट्रांसफर भी किये, बैंक ने दिया यह ऑफर

OMG: जब टैक्सी ड्राइवर के बैंक खाते में अचानक आ गए 9 हजार करोड़ रुपए, दोस्त को ट्रांसफर भी किये, बैंक ने दिया यह ऑफर

प्रेषित समय :19:20:02 PM / Fri, Sep 22nd, 2023
Reporter :

नई दिल्ली. एक शख्स के उस वक्त होश उड़ गए, जब उसके अकाउंट में अचानक पैसों की बारिश हो गई. दरअसल, तमिलनाडु के रहने वाले एक टैक्सी ड्राइवर के बैंक अकाउंट में एक-दो नहीं बल्कि पूरे 9000 करोड़ रुपए क्रेडिट हो गए. खाते में करोड़ों रुपए आने की सूचना पाकर पलानी के पास निक्करपट्टी गांव के रहने वाले राजकुमार हैरान हो गए. उन्हें 9 सितंबर के दिन करीब दोपहर 3 बजे खाते में पैसों के क्रेडिट होने की सूचना संदेश के जरिए मिली.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमार ने कहा, दिनभर काम करने के बाद मैंने (9 सितंबर को) दोपहर में एक छोटी सी झपकी ली. दोपहर करीब 3 बजे मुझे अपने बैंक (तमिलनाड मर्केंटाइल बैंक) से मेरे खाते में पैसे जमा होने का संदेश मिला. पहली नजऱ में मैं राशि की गिनती भी नहीं कर सका क्योंकि इसमें बहुत सारे शून्य थे. हालांकि, बाद में बैंक द्वारा टैक्सी ड्राइवर राजकुमार के खाते में क्रेडिट किए गए उन पैसों को वापस ले लिया गया.

वहीं, मनी कंट्रोल के मुताबिक, जमा की गई राशि बाद में बैंक ने वापस ले ली, जिसमें बैंक ने कहा कि उसने राजकुमार रखाते में पैसे डालने में गलती की थी. पैसे जमा होने के बाद राजकुमार ने अपने एक दोस्त के खाते में 21,000 रुपये ट्रांसफर कर दिए और 30 मिनट से भी कम समय के बाद, बैंक को अपनी गलती का एहसास हुआ और बाकी राशि उनसे वापस ले ली गई.

बैंक अधिकारियों ने 10 सितंबर को उस व्यक्ति से संपर्क किया और उससे और पैसे न निकालने का अनुरोध किया. 9 हजार करोड़ रुपए खाते में क्रेडिट होने से पहले राजकुमार के खाते में महज 105 रुपये थे. उन्होंने आगे कहा कि बैंक ने उन्हें कार लोन देने का फैसला किया है. राजकुमार के मुताबिक, बैंक ने कहा कि मुझे अब तक निकाली गई रकम वापस करने की जरूरत नहीं है और उसने मुझे कार लोन की पेशकश की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा- संबंध बनाने के लिए पत्नी मना करे तो यह क्रूरता, पति तलाक ले सकता है

दिल्ली : उपराष्ट्रपति धनखड़ ने नए संसद भवन पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया, कहा- यह ऐतिहासिक क्षण

UP: आगरा-दिल्ली हाईवे पर दर्दनाक हादसा, धार्मिक स्थल पर जा रहे श्रद्धालुओं की कार ट्रक में घुसी, 4 की मौत

दिल्ली-NCR में मौसम ने ली करवट: तेज हवाएं, झमाझम बारिश, इन आठ राज्यों में भी अलर्ट

सुप्रीम कोर्ट का दिल्ली में पटाखों पर बैन हटाने से इंकार, कहा- फोडऩे हैं तो किसी और राज्य जाएं