राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, बस ने पदयात्रियों को कुचला, फिर टेम्पो के मारी टक्कर, 5 की मौत, 6 गंभीर

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, बस ने पदयात्रियों को कुचला, फिर टेम्पो के मारी टक्कर, 5 की मौत, 6 गंभीर

प्रेषित समय :16:42:24 PM / Sun, Sep 24th, 2023
Reporter :

दौसा. राजस्थान के दौसा जिले के महवा थाना इलाके में आज रविवार 24 सितम्बर को बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां लोक परिवहन बस ने पहले पदयात्रियों को कुचल डाला और बाद में एक टेम्पो टक्कर मार दी. हादसे में कुल पांच लोगों की मौत हो गई और छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद घटनास्थल पर हाहाकार मच गया. पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और हालात को संभाला. मृतकों में तीन पदयात्री शामिल हैं, जबकि दो अन्य टेम्पो में सवार यात्री थे. घायलों को महुआ अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां एक घायल की गंभीर हालात को देखते हुए उसको जयपुर रेफर कर दिया गया है.

पुलिस के अनुसार हादसा हिंडौन मार्ग पर गाजीपुर के समीप दोपहर में हुआ. बताया जा रहा है कि जिस समय यह हादसा हुआ उस समय सड़क के किनारे से कुछ पदयात्रा किसी धार्मिक स्थल पर जा रहे थे. उसी दौरान बेकाबू लोक परिवहन बस ने इन पदयात्रियों को कुचल दिया. उसके बाद बस ने वहां से गुजर रहे एक टेम्पो को भी अपनी चपेट में ले लिया. टैम्पो में सवार लोग कैला देवी के दर्शन करके टोंक जा रहे थे. हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं छह अन्य लोग घायल हो गए.

चारों घायलों को जयपुर रेफर किया

हादसा होते ही वहां अफरातफरी मच गई. वहां मौजूद लोगों ने तत्काल स्थानीय थाना पुलिस को सूचना दी और बाद में घायलों तथा मृतकों को संभाला. हादसे की सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और हालात को संभाला. घायलों को तत्काल स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. लेकिन वहां एक घायल की गंभीर हालत को देखते हुए उसको प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया.

हादसे के कारणों का खुलासा नहीं हुआ

हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस मृतकों की शिनाख्त कर उनके परिजनों से संपर्क साधने की कोशिश कर रही है. हादसे के कारण मौके पर काफी देर तक अफरातफरी का माहौल रहा. पुलिस ने शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. परिजनों के पहुंचने के बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के धौलपुर में चंबल नदी में बहे 6 युवक, पुलिस ने तीन को किया रेस्क्यू, तीन लापता

OMG: राजस्थान के इस सरकारी अस्पताल में घुस गया खतरनाक बारहसिंघा, चीखते रहे डॉक्टर और पेशेंट

राजस्थान में आईएमडी ने दी अतिभारी बारिश की चेतावनी, 3 जिलों में रेड अलर्ट, 5 बांधों के गेट खोले

#Elections इस सर्वे पर भरोसा करें, तो छत्तीसगढ़-राजस्थान में कांग्रेस फिर से आ रही है?

एक साथ नौ वंदे भारत के उद्घाटन की तैयारी, एमपी-राजस्थान के इन शहरों को मिलने जा रही सौगात