मुम्बई के सी वर्ली लिंक पर जबलपुर की यह लड़की कौन है..! देखे वीडियो

मुम्बई के सी वर्ली लिंक पर जबलपुर की यह लड़की कौन है..! देखे वीडियो

प्रेषित समय :16:36:22 PM / Mon, Sep 25th, 2023
Reporter :

पलपल संवाददाता, जबलपुर. महाराष्ट्र के मुम्बई स्थित सी-वर्ली लिंक पर बुलट मोटर साइकल सवार लड़की अब चर्चा का विषय बनी हुई है. जिससे यातायात पुलिस के रोकने पर बवाल कर दिया. उसने पुलिस कर्मियों को धमकी दी कि रोककर दिखाओ, कैसे रोकोगे, मैं जबलपुर मध्यप्रदेश की रहने वाली नुपूर पटेल हूं. अब सवाल यह उठता है कि जबलपुर का नाम लेकर ट्रेफिक पुलिस को धमकी देने वाली यह लड़की आखिर है कौन...इस आशय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसकी पलपल इंडिया न्यूज पुष्टि नहीं करता है.

बताया जाता है कि मुम्बई की सी वर्ली लिंक पर  ट्रेफिक पुलिस ने मोटर साइकल सवार युवती को जब रोका तो वह आगबबूला हो गई. उसने रुकते ही पुलिस को धमकी भरे स्वर में कहा कि ठोंक कर निकलूंगी मैं, पुलिस कर्मी ने कहा कि कैसे निकलोगी तो कहा मैं वैसे ही क्रिमिनल हूं, क्या मतलब निकलता पड़ता है, नहीं निकलूंगी मैं, धूप में खड़ा करो मैं निकल रही जाओ, फिर रोका तो धमकी दी कि हाथ काट दूंगी, हाथ काटकर रख दूंगी मैं. पुलिस कर्मी ने कहा कि रिलेक्स हो जाओ तो कहा कि मैं रिलेक्स ही हूं. प्रशासन-पुलिस पर रत्ती भर का भरोसा नहीं है. हट जाओ पीछे टाइम्स ऑफ इंडिया पर गाड़ी रुकेगी, तेरी हिम्मत कैसे हुई है गाड़ी रोकने की. युवती द्वारा वबाल मचाते हुए यातायात जाम होने लगा, तब पुलिस कर्मियों ने वायरलैस सेट पर अपने अधिकारियों को सूचना दी. इसके बाद कहने लगी कि गाड़ी अब स्टॉक एक्सचेंज पर ही रुकेगी. पुलिस कर्मियो ने गाड़ी का नम्बर पूछा तो फिर धमकी भरे स्वर में कहा कि लिखा है गर्वमेंट ऑफ भारत, दिखा नहीं है गर्वमेंट ऑफ भारत हूं. वर्तमान में आई हूं, दया नहीं चाहिए तेरी. पुलिस कर्मी ने पूछा कि कहां से आई है तो कहने लगी लिखा है पढ़ते नहीं बनता. एमपी 20 जबलपुर मध्यप्रदेश गवांर. पांच मिनट रुकूगी जैसे ही इसमें एक बजकर 5 मिनट होगा तेरे को ठोक कर निकल जाउगी. नाम पूछने पर फिर धमकी भरे स्वर में कहा कि नुपूर पटैल, 6 अक्टूबर 1997, आर्किटेट नुपूर पटेल, अपने खुद के आफिस जा रही हू, हिम्मत नहीं है तेरी रोकने. युवती द्वारा किए जा रहे हंगामें की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी सी वर्ली लिंक रोड पहुंच गए और उन्होने युवती को गिरफ्तार कर लिया. युवती द्वारा मध्यप्रदेश के जबलपुर का नाम लेकर  मुम्बई में ट्रेफिक पुलिस को धमकाते हुए हंगामा करने का यह वीडियों   सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब चर्चा का माहौल बन गया है.

मोटर साइकल में एमपी 20 लिखा आगे का नम्बर स्पष्ट नहीं-

पुलिस कर्मियों ने जब युवती से मोटर साइकल का नम्बर पूछा तो धमकी देते हुए कहा कि पढ़ते नहीं बनता लिखा है कि एमपी 20 जबलपुर मध्यप्रदेश, वायरल वीडियों में एमपी 20 तो दिख रहा है लेकिन आगे का नम्बर स्पष्ट नहीं है, जिससे यह पता नहीं लग सका है कि आखिर यह बुलट मोटर साइकल किसके नाम पर है. एमपी 20 से यह बात तो साफ है कि उक्त गाड़ी में जबलपुर की है. फिर ऐसा भी कहा जा रहा है कि कहीं नम्बर प्लेट गलत नम्बर न हो. यह बात अब पुलिस के लिए जांच का विषय बन गई है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मराठा आरक्षण आंदोलन का महाराष्ट्र की राजनीति पर प्रभाव

महाराष्ट्र : ठाणे में 40 मंजिला इमारत में सर्विस लिफ्ट दुर्घटनाग्रस्त, 5 मजदूरों की मौत, कई घायल

महाराष्ट्र : ठाणे में बिस्तर से गिरी 160 किलो की महिला, उठाने के लिए दमकल विभाग को बुलाना पड़ा

महाराष्ट्र के भिवंडी में दो मंजिला इमारत ढही, दो लोगों की मौत, चार घायल

महाराष्ट्र में उग्र हुआ मराठा आंदोलन, 19 बसें फूंकीं, सीएम शिंदे बोले- आरक्षण देने में कई बाधाएं