एमपी में सत्ता वापसी के लिए मोदी-शाह ने सम्हाली कमान, 3 घंटे के लिए आ रहे गृहमंत्री, करेगें प्रत्याशियों के संबंध में चर्चा..!

एमपी में सत्ता वापसी के लिए मोदी-शाह ने सम्हाली कमान, 3 घंटे के लिए आ रहे गृहमंत्री, करेगें प्रत्याशियों के संबंध में चर्चा..!

प्रेषित समय :18:08:58 PM / Thu, Sep 28th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, भोपाल. एमपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में फिर से सत्ता में वापसी के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह ने स्वयं ही कमान सम्हाल ली है. जिसके चलते उनके एमपी के विभिन्न जिलों में लगातार दौरे हो रहे है. इसी कड़ी में गृहमंत्री अमित शाह का एक अक्टूबर को राजधानी भोपाल आगमन हो रहा है. वे सिर्फ तीन घंटे ही भोपाल रुककर अगली सूची जारी होने से पहले प्रत्याशियों के संबंध में चर्चा करेगें.  

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के भोपाल दौरे के मद्देनजर प्रदेश संगठन व्यवस्थाओं में जुट गया है. वे भोपाल में कई संगठनात्मक बैठकों में शामिल होगे, इस दौरान प्रत्याशियों की लिस्ट जारी होने पर विधानसभा क्षेत्रों से आने वाले फीड बैक पर भी चर्चा करेगें. वे एक अक्टूबर को पूर्वान्ह 11.30 बजे के लगभग भोपाल पहुंचेगें, जहां पर तीन घंटे रुककर पार्टी कार्यालय में ही अलग-अलग बैठकें लेगें. बैठक में अमित शाह के साथ पार्टी के अन्य वरिष्ठ भी शामिल होंगे. आचार संहिता लगने के पहले हो रहे अमित शाह के इस दौरे को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. वे प्रत्याशियों की अगली सूची जारी होने के पहले नेताओं से विचार मंथन करेगें, इसके बाद अमित शाह सूची पर अपनी मुहर लगाएगें. अमित शाह अपने फार्मूले के चलते गुजरात, उत्तरप्रदेश, बिहार व महाराष्ट्र के नेताओं को एमपी बुलाकर चुनाव के लिए तैनात कर चुके है. इन राज्यों के नेताओं ने संगठन द्वारा दिए गए निर्देशों के तहत अपनी अपनी जगह सम्हाल ली है, वे अपने काम में भी जुट गए है. एमपी में भारतीय जनता पार्टी अभी तक तीन सूची जारी कर 79 प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी है. अभी 151 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा होना बाकी है. ऐसा माना जा रहाहै कि अमित शाह के दौरे के बाद फिर चौथी सूची जारी हो जाएगी. इधर पीएम नरेन्द्र मोदी भी एमपी पर अपनी नजरे जमाए हुए है, वे एमपी को लेकर अतिरिक्त मेहनत करते हुए दिखाई रहे है, वे अक्टूबर को फिर भोपाल आ रहे है, इसके बाद वे पांच अक्टूबर को जबलपुर भी आ सकते है. मोदी के आगमन को लेकर पार्टी के नेता से लेकर कार्यकर्ता उत्साहित है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वाइब्रेंट गुजरात समिट में बोले PM मोदी- 20 साल पहले छोटा सा बीज बोया था, आज वह वट वृक्ष है

#WhatsApp पल-पल इंडिया व्हाट्सएप चैनल! धमाल मचा रहा है नया फीचर, नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी आए, आप कब आओगे?

रोजगार मेले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बांटे 51 हजार नियुक्ति पत्र, बोले- नया भारत कर रहा है कमाल

MP: पीएम मोदी के कार्यक्रम में भोपाल जा रहे BJP कार्यकर्ताओं की बस, ट्रक से टकराई, 39 घायल

भोपाल में बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ मेें प्रधानमंत्री मोदी ने कहा मोदी का मिजाज और मेहनत अलग है