MP: पीएम मोदी के कार्यक्रम में भोपाल जा रहे BJP कार्यकर्ताओं की बस, ट्रक से टकराई, 39 घायल

MP: पीएम मोदी के कार्यक्रम में भोपाल जा रहे BJP कार्यकर्ताओं की बस, ट्रक से टकराई, 39 घायल

प्रेषित समय :16:07:50 PM / Mon, Sep 25th, 2023
Reporter :

खरगोन. मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जिसमें 39 भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता घायल हो गए हैं. जिनमें से 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. ये सभी भोपाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे.

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां डॉक्टरों द्वारा उनका इलाज जारी है. फिलहाल, सभी घायलों में से ड्राइवर को फ्रैक्चर के कारण इंदौर रेफर किया गया है. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. बता दें कि घटना की जानकारी लगते ही डीएम एसपी जिला अस्पताल पहुचे हैं.

भोपाल जा रहे थे सभी यात्री

दरअसल, जिले से एक बस में सवार होकर 40 भाजपा कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में शामिल होने भोपाल जा रहे थे. इसी दौरान बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी. जिसके कारण ये बड़ा हादसा हो गया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, घायल रायसागर, खापर, जामली और रुपगढ़ के निवासी बताए जा रहे हैं जो कि रविवार की देर रात बस में सवार होकर भोपाल के लिए रवाना हुए थे.

ग्राम शारदा की घटना

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, हादसा रात के करीब 12.30 बजे की बताई जा रही है जो कि कसरावद के पास स्थित ग्राम शारदा में हुई. घायलों के परिजनों को सूचना मिलते ही वो घटनास्थल पर पहुंचे है. सभी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. फिलहाल, जिनकी स्थिति खतरे से बाहर हैं, उन्हें प्राथमिक उपचार देकर डिस्चार्ज कर दिया गया है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोई और सबूत नहीं: CERT-In ने मध्य प्रदेश पर अंतरिम रिपोर्ट सौंपी...

मध्य प्रदेश: कार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, पांच लोगों की मौत

मध्य प्रदेश में आगामी सोमवार से प्रदेश के पुलिसकर्मियों को मिलना शुरू होगा साप्ताहिक अवकाश, डीजीपी ने दिये निर्देश

विधानसभा चुनाव 2023 : मध्य प्रदेश में कांग्रेस की चुनाव समिति का ऐलान, इन नेताओं को मिला स्थान

मध्य प्रदेश की पहली महिला मुख्य सचिव #NirmalaBuchIAS का निधन, एक युग का अंत, पहली पदस्थापना जबलपुर में हुई थी!