वर्ल्ड कप 2023 के लिए कमेंटेटरों की लिस्ट जारी, पाक के ये दिग्गज भी अपनी आवाज से टूर्नामेंट में लगाएंगे चार-चांद

वर्ल्ड कप 2023 के लिए कमेंटेटरों की लिस्ट जारी, पाक के ये दिग्गज भी अपनी आवाज से टूर्नामेंट में लगाएंगे चार-चांद

प्रेषित समय :15:54:17 PM / Sat, Sep 30th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. भारत में आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 का आगाज होने में बस कुछ दिन बाकी है. वर्ल्ड कप में भाग लेने वाली टीमों ने अपने खिलाडिय़ों की लिस्ट जारी कर दी है. सभी फैन्स भी अपने चहेते प्लेयर को मैदान पर देखने के लिए बेताब हैं. वहीं, कुछ कमेंटेटर की आवाजें आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के आईसीसी.टीवी के कवरेज की शोभा बढ़ाएंगी.

वर्ल्ड कप 2023 में ये खिलाड़ी अपनी आवाजों से फैन्स को करेंगे फिदा

इवेंट के आईसीसी.टीवी के कवरेज में एक प्री-मैच शो, एक पारी अंतराल कार्यक्रम और एक पोस्ट-मैच रैप-अप शामिल होगा. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मोर्गन कवरेज में शामिल होंगे. शेन वॉटसन, लिसा स्थालेकर, रमिज राजा, रवि शास्त्री, आरोन फिंच, सुनील गावस्कर और मैथ्यू हेडन जैसे खिलाडिय़ों का उनका समर्थन मिलेगा.
कमेंट्री बॉक्स में नासिर हुसैन, इयान स्मिथ और इयान बिशप की वापसी होगी, जिन्होंने इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच 2019 विश्व कप फाइनल को यादगार बनाया था. वकार यूनिस, शॉन पोलक, अंजुम चोपड़ा और माइकल एथरटन सहित अधिक अंतरराष्ट्रीय आइकन और पूर्व कप्तान भी कमेंट्री बॉक्स से एक्शन को लाइव बताएंगे.
इस मौज-मस्ती में साइमन डूल, म्पुमेलेलो मबांगवा, संजय मांजरेकर, केटी मार्टिन, दिनेश कार्तिक, डर्क नैनेस, सैमुअल बद्री, अतहर अली खान और रसेल अर्नोल्ड जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल होंगे. पैनल में दुनिया के कुछ प्रमुख खिलाडिय़ों का भी जमावड़ा होगा. इनमें हर्षा भोगले, कास नायडू, मार्क निकोलस, नताली जर्मनोस, मार्क हॉवर्ड और इयान वार्ड के नाम शामिल है.

5 अक्टूबर से टूर्नामेंट की शुरुआत

विश्व कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के मैच के साथ होगा. टूर्नामेंट का समापन इसी मैदान पर फाइनल मैच के साथ 19 नवंबर को होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

4 महीने से नहीं मिली पाकिस्तानी क्रिकेर्टस को फीस, खिलाडिय़ों ने कहा- मुफ्त में खेलेंगे, लेकिन इस इवेंट का कर सकते हैं बहिष्कार

एमपी के मुरैना में दर्दनाक हादसा : घर में खेल रहे दो मासूमों की सांप के डसने से मौत

एशियाई खेलों का हुआ रंगारंग शुभारंभ, चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने घोषणा