लगातार तीसरी बार वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं बनने पर युजवेंद्र चहल ने निकाली भड़ास, यह बोले

लगातार तीसरी बार वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं बनने पर युजवेंद्र चहल ने निकाली भड़ास, यह बोले

प्रेषित समय :18:51:03 PM / Sun, Oct 1st, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय टीम स्क्वॉड का ऐलान किया जा चुका है. टीम मैनेजमेंट ने रविचंद्रन अश्विन को टीम में शामिल कर जहां दुनियाभर के दिग्गजों को चौंकाया है. वहीं, युजवेंद्र चहल के हाथ एक बार फिर निराशा लगी है. विश्व कप की टीम में चयन नहीं होने पर युजवेंद्र चहल ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है. टीम में चयन न होने से हताश और निराश चहल ने कहा है कि अब तो उन्हें विश्व कप स्क्वॉड से बाहर रहने की आदत सी हो गई है. फिलहाल काउंटी क्रिकेट में हाथ आजमा रहे युजवेंद्र चहल वहां खेलने को लेकर बयान दिया है.

युजवेंद्र चहल की वर्ल्ड कप को लेकर बात करें तो उन्हें इससे पूर्व टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. इसके बाद टी20 वर्ल्ड 2022 की स्क्वाड में शामिल तो जरूर किया गया, लेकिन किसी भी मैच में नहीं खिलाया गया. वहीं, अब 2023 के वनडे वर्ल्ड कप में उनको एक बार फिर टीम से बाहर कर दिया गया है.

इस तरह बयां किया दिल का दर्द

युजवेंद्र इस समय कैंट के लिए काउंटी क्रिकेट में हाथ आजमा रहे हैं. उन्होंने द विज्डन को बताया कि अब उन्हें टीम इंडिया से बाहर रहने की आदत हो गई है. यह उनके जीवन का हिस्सा बन चुका है. उन्होंने कहा टीम में नहीं चुने जाने पर बुरा लगा, लेकिन उनके जीवन का लक्ष्य सिर्फ आगे बढऩा है. ये मेरा तीसरा वर्ल्ड कप है, जब मुझे बाहर किया गया है.

बताया काउंटी क्रिकेट खेलने का कारण

युजवेंद्र चहल ने काउंटी खेलने को लेकर कहा कि वह घर में खाली नहीं बैठना चाहते, इसलिए यहां लाल गेंद से क्रिकेट खेल रहे हैं. वह कैंट के लिए क्रिकेट खेलने आए हैं. अब वह भारत के लिए टेस्ट खेलना चाहते हैं और यहां का अनुभव उनके लिए काफी मददगार होगा. इसको लेकर उन्होंने कोच से भी बात की और वह मेरे क्रिकेट खेलने से खुश हैं. यहां मुझे बहुत कुछ सीखने का मौका मिल रहा है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वर्ल्ड कप 2023 : श्रीलंका की टीम घोषित, भारत के छक्के छुड़ाने वाला गेंदबाज शामिल, 2 चोटिल स्पिनर का भी चयन

World Cup 2023 Anthem : वर्ल्ड कप का थीम सॉन्ग हुआ लॉन्च

पाकिस्तानी टीम को लगा बड़ा झटका, एशिया कप के बाद वर्ल्ड कप से भी बाहर हुए नसीम शाह

क्रिकेट : जय शाह ने अमिताभ बच्चन को भेंट किया वर्ल्ड कप का गोल्डन टिकट

ICC वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान, केएल राहुल भी हुए शामिल, इन खिलाडिय़ों को मिला मौका