JABALPUR: दिल्ली में पदस्थ महिला डाक्टर के खाते से निकाले गए लाखों रुपए..!

JABALPUR: दिल्ली में पदस्थ महिला डाक्टर के खाते से निकाले गए लाखों रुपए..!

प्रेषित समय :17:53:09 PM / Mon, Oct 2nd, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. दिल्ली के सीके विरला हास्पिटल में पदस्थ डाक्टर  अपूर्वा सक्सेना के जबलपुर स्थित बैंक ऑफ इंडिया वेस्टलैंड शाखा के खाते से 1 लाख 82 हजार रुपए निकाल लिए गए. अपूर्वा सक्सेना ने जब पेटीएम एप पर अपना बैलेंस चेक किया तो वह अवाक रह गई. अपूर्वा सक्सेना ने रांझी थाना में शिकायत दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अज्ञात तत्व की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार जबलपुर की इंद्रा आवास कालोनी निवासी अपूर्वा सक्सेना उम्र 24 वर्ष गुरुग्राम दिल्ली में सीके विरला हास्पिटल में फिजियोथैरेपिस्ट के पद पर पदस्थ है. अपूर्वा का खाता बैंक आफ इंडिया की वेस्ट लेण्ड शाखा में है.  09 मार्च को अपूर्वा जबलपुर अपने घर आई थी. 9 मार्च को ही शाम 5.45 से 7.45 के बीच पेटीएम एकाउन्ट पर एक वेरीफिकेशन मैसेज आया.

जिसे खोलते ही उसके मोबाईल से स्वत: एक मैसेज दो मोबाईल नम्बरों पर गया. फिर अपूर्वा के एकाउंट से अलग अलग राशि के 15 ट्रांजेक्शन कर खाते से 1 लाख 82 हजार रुपए निकाल लिए गए. एक  के बाद एक मैसेज आने से अपूर्वा घबरा गई, उन्होने पेटीएम से एकाउंट चेक किया गया तो रुपए बैलेंस कम आया. उन्होने रांझी थाना पहुंचकर शिकायत की, जिसकी पुलिस ने जांच की तो पाया कि मोबाइल फोन पर रजिस्टर्ड  पेटीएम एप पर अकाउण्ट का बैलेंस चैक कर एप को क्लोज करने पर अपने आप मोबाइल फोन से वैरिफिकेशन का मैसेज चला गया,   कुछ देर बाद एकाउण्ट  से 15 ट्रांजेक्शन में कुल राशि 1 लाख 82 हजार रुपए किसी अन्य खाता में ट्रांसफर कर अज्ञात द्वारा धोखाधडी की गई है. शिकायत पर पुलिस ने पिछले दिन अज्ञात ठग के खिलाफ धारा 420 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल के 4 हजार मनरेगा मजदूर दिल्ली घेरने हुए रवाना हुए, 50 लग्जरी बसें भरकर निकलीं

दिल्ली में ज्वेलरी शोरूम से 25 करोड़ की चोरी मामले में दो आरोपित छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार, 18 किलो गोल्ड भी जब्त

वायु प्रदूषण रोकने के लिए सख्ती: 1 अक्टूबर से दिल्ली-एनसीआर में डीजल जनरेटर के उपयोग पर लगेगी रोक

अतीक अहमद का खास साथी सद्दाम दिल्ली में गिरफ्तार, UP STF ने पकड़ा, उमेश पाल हत्याकांड में शामिल रहा

खालिस्तानी आंतकी पन्नू की धमकी, विश्व को निशाना बनाएगें, दिल्ली की दीवारों पर लिखवाए भारत विरोधी नारे