दिल्ली में ज्वेलरी शोरूम से 25 करोड़ की चोरी मामले में दो आरोपित छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार, 18 किलो गोल्ड भी जब्त

दिल्ली में ज्वेलरी शोरूम से 25 करोड़ की चोरी मामले में दो आरोपित छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार, 18 किलो गोल्ड भी जब्त

प्रेषित समय :15:38:07 PM / Fri, Sep 29th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

भिलाई. दिल्ली के जंगपुरा के ज्लेवरी शोरूम में हुई 25 करोड़ की चोरी का छत्तीसगढ़ कनेक्शन निकला है. चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद शातिर चोर छत्तीसगढ़ में छुपे हुए थे. दिल्ली पुलिस ने दुर्ग पुलिस और बिलासपुर पुलिस की मदद से आरोपित लोकेश श्रीवास को भिलाई से पकड़ लिया है.आरोपित के पास से 18 किलो सोना जब्त किया गया है, जिसकी कीमत लगभग 15 करोड़ रुपये बताई जा रही है. एक दिन पहले बिलासपुर पुलिस ने लोकेश के दूसरे साथी शिवा चंद्रवंशी को कवर्धा से गिरफ्तार किया है.

दरअसल, दिल्ली के जंगपुरा में एक ज्वेलरी शोरूम में रविवार को 25 करोड़ की चोरी हुई थी. चोर छत को काटकर शोरूम में घुसे. इसके बाद शोरूम में रखी 25 करोड़ की हीरे और सोने के गहनों पर हाथ साफ कर दिया. दिल्ली पुलिस ने दुर्ग और बिलासपुर पुलिस की निशानदेही पर जगह-जगह छापेमारी की. इसी दौरान पुलिस ने भिलाई के स्मृति नगर के एक मकान से चोरी की वारदात में शामिल शातिर लोकेश को धरदबोचा. लोकेश यहां किराए पर रह रहा था. पुलिस ने लोकेश के पास से 18 किलो सोना के अलावा नगद और अन्य जेवरात भी बरामद किया है.

जानकारी के अनुसार, चोरी का यह संपूर्ण माल दिल्ली में हुई चोरी का बताया जा रहा है. लोकेश की बिलासपुर और राजनांदगांव पुलिस को भी तलाश थी. इसके पूर्व भी लोकेश को दुर्ग पुलिस ने आकाशगंगा में पारख ज्वेलर्स में हुई चोरी के मामले में शत-प्रतिशत माल के साथ गिरफ्तार किया था. दुर्ग पुलिस आरोपित से मामले की पूछताछ कर रही है.

एक दिन पहले चोरी में शामिल दूसरा साथी कवर्धा से गिरफ्तार

दिल्ली के जंगपुरा के ज्लेवरी शोरूम में हुई चोरी मामले में एक दिन पहले बिलासपुर पुलिस ने लोकेश के दूसरे साथी शिवा चंद्रवंशी को कवर्धा से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शिवा चंद्रवंशी के पास से ज्वेलरी सहित कुल 23 लाख का चोरी का सामान जब्त किया है. पुलिस जब शिवा को पकडऩे पहुंची तो वहां मौजूद लोकेश खिड़की से कूदकर भाग निकला था, जिसे दुर्ग पुलिस ने भिलाई के स्मृति नगर से गिरफ्तार किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

JABALPUR: पारधी गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार, चोरी किए लाखों रुपए के जेवर बरामद

MP: पूर्व गृहमंत्री के भतीजे की दुकान से 5 किलो सोना, 4 क्विंटल चांदी चोरी, भागते समय जेवर गिराते गए चोर..!

तेलंगाना में बर्बरता: चोरी के शक में दो दलित युवकों को उल्टा लटकाकर पीटा, नीचे लगा दी आग

राहुल गांधी का बड़ा दावा : कहा- कांग्रेस की एमपी-छत्तीसगढ़ में जीत तय, पर तेलंगाना-राजस्थान में भी बढ़त

छत्तीसगढ़ में हर संसदीय सीट से दो महिलाओं को टिकट देगी कांग्रेस, प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने दिए संकेत

छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट ने टूल किट मामला, रमन-संबित पर दर्ज FIR की रद्द, कहा- हाईकोर्ट ने कहा- कोई आपराधिक प्रकरण नहीं बनता