राजस्थान के भरतपुर में स्लीपर बस का भीषण एक्सीडेंट, कई की मौत तो कई के टूटे हाथ-पैर और सिर

राजस्थान के भरतपुर में स्लीपर बस का भीषण एक्सीडेंट, कई की मौत तो कई के टूटे हाथ-पैर और सिर

प्रेषित समय :15:44:09 PM / Wed, Oct 4th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर जिले में बीती देर रात एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है. 20 से ज्यादा लोग अस्पतालों में भर्ती है , जिनमें से पांच की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है . भरतपुर जिले के अलावा जयपुर जिले के एसएमएस अस्पताल में भी घायलों को भर्ती कराया गया है .
हादसा उस समय हुआ, जब देर रात करीब 2.00 बजे सड़क के किनारे खड़ा हुआ एक ट्रेलर बस चालक को नहीं दिखा और उसने स्लीपर कोच बस को ट्रेलर में जोरदार टक्कर मार दी. यह हादसा जयपुर आगरा नेशनल हाईवे पर भरतपुर जिले के चिकसाना थाना इलाके में हुआ है. इस घटना के बाद ट्रेलर का चालक ट्रेलर छोड़कर मौके से फरार हो गया.

बस के ड्राइवर और यात्रियों की हुई मौत

चिकसाना थाना पुलिस ने बताया कि जिस बस में यात्री सवार थे , उनकी संख्या करीब 30 है. जिनमें से 25 घायल हो गए हैं. इन घायल में से बस के ड्राइवर कमलेश की मौत हो गई है. कमलेश का साथी विजेंद्र भी जान गंवा चुका है. एक अन्य यात्री, जिसका नाम बंटी है उसकी भी मौत हो चुकी है . इस घटना के बाद कलेक्टर और एसपी अस्पताल पहुंचे हैं और उन्होंने घायलों के हाल-चाल जाने हैं. जयपुर में भी कई घायलों को रेफर कर दिया गया है.

जब खड़े ट्राले में बस ने मार दी टक्कर

चिकसाना थाना पुलिस ने बताया कि जि ट्रेलर से बस भिड़ी है वह ट्रेलर खराब हो गया था. ट्रेलर चालक ने ट्रेलर सड़क के किनारे खड़ा किया था जो कि अवैध तरीके से खड़ा हुआ था. ट्रेलर पर किसी तरह के सुरक्षा संकेतक नहीं लगे हुए थे. इस कारण बस चालक को आधी रात के बाद ट्रेलर दिखाई नहीं दिया और उसने ट्रेलर को टक्कर मार दी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#राजस्थान श्रम कल्याण केंद्र के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन समारोह सम्पन्न!

राजस्थान : सीएम गहलोत के करीबी मंत्री के ठिकानों पर ईडी की छापामारी, मचा हड़कंप

राजस्थान: नाबालिग लड़की से गैंगरेप कर कुंए में फेंका, पीड़िता की मौत