एमपी कांग्रेस कैंडीडेट्स की पहली लिस्ट नवरात्र के पहले दिन जारी होगी : रणदीप सुरेजवाला

एमपी कांग्रेस कैंडीडेट्स की पहली लिस्ट नवरात्र के पहले दिन जारी होगी : रणदीप सुरेजवाला

प्रेषित समय :16:06:34 PM / Fri, Oct 13th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

दिल्ली/भोपाल. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची नवरात्र के पहले दिन जारी होगी. यह जानकारी कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने मीडिया को दी. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव पर केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की बैठक आज दिल्ली में हुई. बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सांसद राहुल गांधी, के.सी. वेणुगोपाल और अन्य पार्टी नेता शामिल हुए.

कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बैठक में काफी सीटों पर चर्चा हुई और बहुत सकारात्मक चर्चा हुई. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष समन्वय बना रहे हैं, यह दर्शाता है कि कांग्रेस मध्य प्रदेश में एक अप्रत्याशित जीत की ओर कदम बढ़ा रही है.

वहीं मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची की घोषणा पर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ ने कहा कि अभी हमने लगभग 60 सीटों पर चर्चा की है, फिर से हमारी बैठक होगी, तभी लिस्ट फाइनल करेंगे. हम श्राद्ध के बाद अपनी सूची की घोषणा करेंगे. हम उस रफ्तार से चल रहे हैं कि 15 अक्टूबर को हम अपनी सूची की घोषणा कर सकें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

5 राज्यों मेें चुनाव : राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, मिजोरम और तेलंगाना में चुनाव की तारीखों पर चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस जारी

सुप्रीम कोर्ट: चुनाव से पहले लोकलुभावन योजनाओं पर सख्त, केंद्र के साथ ही मध्य प्रदेश, राजस्थान, ईसी को नोटिस

मध्य प्रदेश: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने चुनाव से किया किनारा, नहीं लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

मध्य प्रदेश में हुआ मंत्रिमंडल विस्तार : तीन नए मंत्री मंत्रिमंडल में शामिल

कोई और सबूत नहीं: CERT-In ने मध्य प्रदेश पर अंतरिम रिपोर्ट सौंपी...