MP: पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस को 100 साल तक तरसाओ, इन्होने बुंदेलखंड को बूंद-बूंद पानी के लिए तरसाया है

MP: पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस को 100 साल तक तरसाओ, इन्होने बुंदेलखंड को बूंद-बूंद पानी के लिए तरसाया है

प्रेषित समय :16:10:29 PM / Thu, Nov 9th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, छतरपुर. एमपी के चुनावी दौरे पर निकले प्रधानमंत्री आज छतरपुर पहुंचे. जहां पर उन्होने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अयोध्या में भगवान राम का मंदिर न बने इसके लिए कांग्रेस ने भगवान राम को काल्पनिक बता दिया था. इन्होंने बुंदेलखंड को बूंद-बूंद पानी के लिए तरसाया है इन्हें 100 साल तक तरसाइए, सत्ता के लिए तरसाकर सजा दीजिए.

पीएम श्री मोदी ने आगे कहा कि बुंदेलखंड में केन-बेतवा नदियां मोदी के पहले भी थीं. फिर केन-बेतवा लिंक परियोजना को मोदी का इंतजार क्यों करना पड़ा. ये मोदी की गारंटी है कि 45 हजार करोड़ रुपए लगाकर केन-बेतवा लिंक का काम पूरा करूंगा, जिससे पानी की समस्या दूर हो जाएगी. कांग्रेस जब चांद और सूरज लाने वाले वादे करे तो समझ लेना कुछ तो गड़बड़ है. कांग्रेस के पंजे से आपको खुद को और मध्यप्रदेश को बचाना है. जब भी कांग्रेस बड़े वादे करे, ये मान लीजिए कि वो मीठा जहर देने की तैयारी कर रही है. देश के कई राज्यों में ऐसा हो चुका है.  कांग्रेस के लिए देश दिल्ली से शुरू होकर दिल्ली में खत्म हो जाता था. योजनाएं दिल्ली के एक कमरे में घोषित होती थीं. इनके एक नेता विदेशी दोस्तों को भारत की गरीबी दिखाते थे. कांग्रेस वाले रिवर्स गियर के एक्सपर्ट हैं, इनकी हर योजना देश को पीछे ले जाने वाली होती है. इससे पहले पीएम मोदी ने सतना में भी एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अयोध्या में जिस भक्ति से हम प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर बना रहे हैं. उसी भक्ति से गरीबों के घर भी बनाते हैं. जिन्हें पीएम आवास नहीं मिले हैं, उन्हें मोदी की गारंटी है कि उनका घर भी बनेगा. 3 दिसंबर को सरकार वापसी पर पीएम आवास का काम तेजी से शुरू होगा. ये मोदी है जिसने 4 करोड़ घर बनाए लेकिन खुद के लिए घर नहीं बनाया. आपका हर वोट त्रिशक्ति की ताकत से भरा हुआ है, आपका एक वोट यहां फिर से भाजपा की सरकार बनाने जा रहा है. दिल्ली में मोदी को मजबूत करेगा. आपका यही वोट भ्रष्टाचारी कांग्रेस को एमपी की सरकार से सौ कोस दूर रखेगा. यानी एक वोटए तीन कमाल.

कांग्रेस आते ही बंद कर देगी योजनाएं-

पीएम ने यह भी कहा कि एमपी में कांग्रेस ने आपके सामने 2 ऐसे नेता खड़े किए हैं जो कई दशकों से मध्यप्रदेश कांग्रेस को चलाते हैं. आजकल दोनों एक-दूसरे के कपड़े फाड़ रहे हैं. कांग्रेस आई तो मुफ्त राशन मिलना बंद हो जाएगा. मुफ्त में इलाज मिलना बंद हो जाएगा. लाड़ली बहना योजना बंद हो जाएगी उसके पास मध्यप्रदेश के विकास का कोई रोडमैप नहीं है. कांग्रेस के थके-हारे चेहरों में एमपी के युवाओं को कोई भविष्य नहीं दिखता. इसीलिए एमपी को मोदी की गारंटी पर भरोसा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में बारिश से हाहाकार: छतरपुर में बाढ़ के हालात, रीवा, सागर, ग्वालियर संभागों में भारी वर्षा के आसार

MP News : छतरपुर में गढ़ी मलहरा के पास दो कारों की भिड़ंत में तीन की मौत, कई घायल

MP के छतरपुर में बंद पड़ी खदान में भरे पानी में तीन भाई-बहन डूबे, दो की मौत, 1 गंभीर

MP के छतरपुर में बंद पड़ी खदान में भरे पानी में तीन भाई-बहन डूबे, दो की मौत, 1 गंभीर

इंदौर से छतरपुर जा रही बस निवार घाट के मोड़ पर पलटी, चार की मौत, 35 यात्री घायल

मध्य प्रदेश के छतरपुर के जंगल में तार के फंदे से झूलता मिला बाघ का शव, जांच शुरू