तेलंगाना में अमित शाह ने कहा, भाजपा मुस्लिम आरक्षण खत्म करेगी, ओबीसी, एससी-एसटी कोटा बढ़ाएगे

तेलंगाना में अमित शाह ने कहा, भाजपा मुस्लिम आरक्षण खत्म करेगी, ओबीसी, एससी-एसटी कोटा बढ़ाएगे

प्रेषित समय :18:43:32 PM / Sat, Nov 18th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

हैदराबाद. तेलंगाना के चुनावी दौरे पर गडवाल व जोगुलाम्बा पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दो रैलियां कीं. इस मौके पर अमित शाह ने कहा कि अगर तेलंगाना में भाजपा की सरकार आती है तो राज्य में मुस्लिम आरक्षण खत्म किया जाएगा. ओबीसी, एससी व एसटी कोटा और बढ़ाया जाएगा. शाह ने राज्य के सीएम और भारत राष्ट्र समिति बीआरएस के मुखिया केसीआर पर तंज कसते हुए कहा कि इनकी पार्टी बीआरएस का मतलब भ्रष्टाचार, रिश्वत समिति है. इसका मतलब भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी है.

श्री शाह ने आगे कहा कि मैं आप सभी से अपील करता हूं तेलंगाना को 2जी, 3जी व 4जी पार्टियों से मुक्त करें और नरेंद्र मोदी को मौका दें. 2जी का मतलब मुख्यमंत्री केसीआर और उनके मंत्री बेटे केटीआर हैं. जो दो पीढिय़ों से सरकार चला रहे हैं. एआईएमआईएम 3जी पार्टी है. कांग्रेस 4जी पार्टी है. पहले जवाहरलाल नेहरू थे फिर इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और अब राहुल गांधी.

आगामी चुनाव तेलंगाना का भविष्य तय करेगा. यह आपको तय करना है कि आप पीएम मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन सरकार बनाना चाहते हैं या केसीआर  के झूठ की सरकार, केसीआर सरकार ने झूठ बोलने में विश्व रिकॉर्ड बनाया है. गुरुमुगोंडा पुल को पूरा करने का वादा पूरा नहीं किया गया. पालामुडा सिंचाई योजना को पूरा नहीं किया गया. 300 बिस्तरों वाले मेडिकल कॉलेज का वादा किया गया था. कृष्णा नदी पर पुल नहीं बना. कोई वादा आज तक पूरा नहीं हुआ. शाह ने रैली के दौरान कहा यह भी कहा कि अगर भाजपा की सरकार बनती है तो हमारा मुख्यमंत्री पिछड़े वर्ग से होगा. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसकी घोषणा की है. कांग्रेस और केसीआर दोनों पार्टियों ने टिकट देने में पिछड़े वर्ग के साथ अन्याय किया. भाजपा ने सबसे ज्यादा टिकट पिछड़े वर्ग को दिए हैं. पीएम मोदी के मंत्रिमंडल में पिछड़े वर्ग से 27 मंत्री हैं. मोदी ने ओबीसी आयोग को संवैधानिक मान्यता देने का काम किया है. कांग्रेस और टीआरएस दोनों ने पिछड़े वर्गों को धोखा दिया है. केसीआर ने तेलंगाना के युवाओं को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वाईएसआर तेलंगाना पार्टी, विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेगी कांग्रेस को देगी समर्थन

गृहमंत्री अमित शाह ने किया ऐलान, तेलंगाना में भाजपा जीती तो पिछड़ा वर्ग से बनाएंगे सीएम

मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ और तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की पहली लिस्ट

तेलंगाना: परिजनों ने नहीं लाकर दी किताबें, 7वीं कक्षा के छात्र ने की आत्महत्या

तिरुपति: तेलंगाना सीएम KCR की पत्नी ने भगवान वेंकटेश के सामने मुंडवाया सर