Rajasthan: एक्सीडेंट के बाद कार में आग, 3 दोस्त जिंदा जले, दो की हालत गंभीर

Rajasthan: एक्सीडेंट के बाद कार में आग, 3 दोस्त जिंदा जले, दो की हालत गंभीर

प्रेषित समय :16:03:07 PM / Sun, Dec 17th, 2023
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अजमेर. तेज रफ्तार कार में डिवाइडर से टकराने के बाद आग लग गई. हादसे में तीन दोस्तों की जिंदा जलने से मौत हो गई और दो अन्य गंभीर झुलस गए. हादसा अजमेर में शनिवार रात 11.30 बजे लोहागल रोड पेट्रोल पंप के पास हुआ.

क्रिश्चियनगंज थाना प्रभारी रविंद्रसिंह खींची ने बताया कि हादसे में चौरसियावास निवासी सोहेल खान,वैशाली नगर निवासी जय सांखला और कबीर नगर निवासी शक्ति सिंह की मौत हुई है. कबीर सिंह और जय सांखला कार में ही जिंदा जल गए, जबकि सोहेल खान ने हॉस्पिटल ले जाते समय दम तोड़ा. वहीं, लोहाखान निवासी कृष्णा मुरारी और गुर्जर धरती निवासी उमेश कुमार गंभीर झुलस गए. उमेश कुमार को जयपुर रेफर किया गया है.

कार उल्टी दिशा में घूम गई

जानकारी के अनुसार कार में सवार जेएलएन हॉस्पिटल का वार्ड बॉय प्रतापनगर निवासी कृष्णा दोस्तों उमेश और 3 अन्य के साथ पुष्कर गया था. लौटते समय अजमेर में लोहागल रोड पर कार लहराते हुए डिवाइडर से जा टकराई. स्पीड इतनी थी कि कार उल्टी दिशा में घूम गई और उसमें आग लग गई.

युवक ने शोर मचाया तो मदद को पहुंचे दो भाई

पुष्कर बाइपास से आ रहे श्यामसिंह राठौड़ नामक युवक ने कार में आग लगते देखकर शोर मचाया. इसके बाद नजदीक के रेस्टोरेंट में काम करने वाले दो भाई शंभूसिंह चौहान और दीपक चौहान भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने कार के शीशे तोड़कर 3 जनों को निकाल लिया, लेकिन इस बीच कार का टायर फट गया. इससे लोग घबराकर दूर भाग गए. दो लोगों को कार से नहीं निकाल पाए. झुलसे तीनों दोस्तों को श्याम सिंह अपने दोस्त की कार से जेएलएन अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया. पुलिस के अनुसार कार में गैस किट लगा हुआ था. हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है आग गैस किट की वजह से लगी या शॉर्ट सर्किट से.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान : भजन लाल शर्मा ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, दीया-प्रेमचंद बने डिप्टी सीएम

BJP ने लिया राजस्थान में भी चौंकाने वाला फैसला, भजन लाल शर्मा होंगे नए मुख्यमंत्री, दिया कुमारी, प्रेमचंद बैरवा डिप्टी सीएम

राजस्थान : नए सीएम का एलान मंगलवार को, सुबह 11 बजे विधायक दल की बैठक होगी

छत्तीसगढ़ के बाद राजस्थान के सीएम का होगा ऐलान, राजनाथ सिंह 12 दिसम्बर को करेगे विधायकों के साथ बैठक

#राजस्थान में नवनिर्वाचित विधायक- गोपाल शर्मा, अनिल शर्मा का अभिनंदन!