MP: जबलपुर में पकड़ा गया बांग्लादेशी युवक, बनवा लिया आधार कार्ड-पेन कार्ड, 2009 में भारत आया

MP: जबलपुर में पकड़ा गया बांग्लादेशी युवक, बनवा लिया आधार कार्ड-पेन कार्ड, 2009 में भारत आया

प्रेषित समय :16:07:51 PM / Thu, Dec 28th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में ग्वारीघाट पुलिस उस वक्त हतप्रभ रह गई, जब उन्हे पता चला कि पोलीपाथर क्षेत्र में बांग्लादेशी युवक रपन विश्वास छिपकर रह रहा है. पुलिस ने उक्त घर पर दबिश देकर रपन विश्वास को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार बांग्लादेश के जासोर में रहने वाला युवक रपन विश्वास 2009 में भारत आया. इसके बाद वह 2012 में जबलपुर के पोलीपाथर क्षेत्र में मकान लेकर रहने लगा. जबलपुर में रहते हुए रपन विश्वास ने आधारकार्ड व पेन कार्ड तक बनवा लिया. करीब 11 साल से जबलपुर में रह रहे रपन विश्वास के बारे में क्षेत्र के लोगों तक कोई जानकारी नहीं थी. आज पुलिस को रपन विश्वास के बारे में जानकारी लगी तो उक्त घर पर दबिश देकर रपन को हिरासत में ले लिया. पुलिस को पूछताछ में रपन ने बताया कि वह वीजा लेकर भारत आया था. इसके बाद वह कई शहरों में घूमा और 2012 में जबलपुर में रहने लगा.

शहर में और भी बांग्लादेशी-

सूत्रों की माने तो जबलपुर के विभिन्न क्षेत्रों में और भी बांग्लादेशी युवक लम्बे समय से रह रहे है, वे यहां पर कामकाज कर रहे है. यहां तक कि कुछ तो परिवार सहित रहने लगे है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में नए वर्ष की शुरुआता बारिश से होगी, जबलपुर, भोपाल में छाया रहा घना कोहरा..!

जबलपुर से दमोह जा रही बस के कंडक्टर की भारी वाहन के कुलचने से मौत, बस में आई खराबी चेक करते वक्त हादसा

WCREU के जबलपुर में ऐतिहासिक एजीएम की सफलता पर यूनियन ने जताया आभार

MP में 10 पुलिस जोन में अब एडीजी स्तर के अधिकारियों को बनाया गया पर्यवेक्षक, जबलपुर में कार्याे की समीक्षा करेगें चंचल शेखर

एमपी में 10 पुलिस जोन के आईजी बदले गए, जबलपुर भेजे गए चंचल शेखर