#RamMandir क्या कांग्रेस निर्माणाधीन श्रीराम मंदिर में मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की अमर्यादित पूजा की साक्षी बनेगी?

#RamMandir क्या कांग्रेस निर्माणाधीन श्रीराम मंदिर में मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की अमर्यादित पूजा की साक्षी बनेगी?

प्रेषित समय :23:23:55 PM / Wed, Jan 3rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

प्रदीप द्विवेदी. इस 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन समारोह प्रस्तावित है और इससे पहले गोदी मीडिया ने कांग्रेस सहित विपक्षी नेताओं पर सियासी वार करने शुरू कर दिए हैं?
इस समारोह के लिए कई नेताओं को निमंत्रण मिला है, तो कई नेताओं को नजरअंदाज कर दिया गया है, जिन्हें निमंत्रण मिला है वे जाएंगे या नहीं जाएंगे, इसे लेकर कई खबरें बनाई जा रही है, जिनका मकसद विपक्ष के नेताओं को उकसाना और अपमानित करना है?
कांग्रेस के भी कई प्रमुख नेताओं को निमंत्रण भेजा गया है और गोदी मीडिया इसे लेकर कई तरह की खबरें चला रहा है, लेकिन.... सबसे बड़ा सवाल यह है कि- क्या कांग्रेस निर्माणाधीन श्रीराम मंदिर में मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की अमर्यादित पूजा की साक्षी बनेगी?
1. इस पूजा के मुख्य यजमान नरेंद्र मोदी अपनी पत्नी जशोदाबेन के बगैर शामिल हो रहे हैं, सनातन धर्म के अनुसार ऐसी पूजा स्वीकार्य नहीं है, स्वयं भगवान श्रीराम ने भी जब अश्वमेघ यज्ञ किया तो धर्म गुरुओं ने उन्हें कहा था कि- बगैर सीता माता के अकेले श्रीराम पूजा नहीं कर सकते हैं?
2. धर्मधारणा के अनुसार जब तक श्रीराम मंदिर का निर्माण कार्य पूरा नहीं हो जाता है, तब तक प्राण प्रतिष्ठा पूजा नहीं की जा सकती है?
लेकिन.... इस वक्त धर्मलाभ के बजाए राजनीतिक लाभ के दृष्टिकोण से कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, जिसका उद्देश्य लोकसभा चुनाव 2024 के लिए माहौल तैयार करना है!
आश्चर्यजनक बात तो यह है कि विपक्ष के ही नहीं, श्रीराम मंदिर आंदोलन की शुरुआत करनेवाले बीजेपी के ही अनेक प्रमुख नेताओं को भी भूला दिया गया है?
श्रीराम मंदिर की सबसे पहली बार संसद में बात करनेवाले बलराज मधोक का तो कोई नाम भी नहीं लेता, तो श्रीराम मंदिर आंदोलन, जिसके दम पर आज मंदिर बन रहा है, उसके प्रमुख नेता लालकृष्ण आडवाणी को ही समारोह से दूर कर दिया गया है, मकसद साफ है.... नरेंद्र मोदी के अलावा किसी और को श्रेय नहीं मिलना चाहिए, यदि समारोह में लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी आ गए तो नरेंद्र मोदी का सियासी कद उनसे कम नजर आने लगेगा?
देखना होगा कि कांग्रेस के प्रमुख नेता मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की इस अमर्यादित पूजा के साक्षी बनते हैं या नहीं?
https://twitter.com/i/status/1739273809084231878

पल-पल इंडिया में कहा था....
* सनातन धर्म में सर्वोच्च सत्ता शंकराचार्य हैं, श्रीराम मंदिर समारोह का शुभारंभ किन शंकराचार्य से करवाया था?
* यही नहीं, भ्रष्ट-पूजा.... पत्नी की उपस्थिति के बिना अकेले सबसे महत्वपूर्ण पूजा में भाग लिया, क्यों?

https://palpalindia.com/2023/09/07/New-Delhi-Politics-PM-Narendra-Modi-Elections-2024-Sanatan-Dharma-insult-news-in-hindi.html
सबसे पहले श्रीराम मंदिर की आवाज बुलंद करने वाले नेता को बीजेपी ने काहे सियासी स्क्रीन से गायब कर दिया?
https://palpalindia.com/2022/08/07/New-Delhi-leaders-who-raised-voice-Shri-Ram-Mandir-BJP-disappeared-them-from-political-screen-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राम मंदिर उद्घाटन में लेफ्ट पार्टी नहीं होगी शामिल, ठुकराया निमंत्रण, बीजेपी का पलटवार- जिनकोराम ने बुलाया है, सिर्फ वहीं आएंगे

केंद्र सरकार का निर्णय: पंजाब-दिल्ली के बाद अब गणतंत्र दिवस परेड में इस राज्य की झांकी की नो एंट्री

MP : सीएम मोहन यादव दिल्ली पहुंचे, अमित शाह से मिले मोहन यादव, मंत्रियों के विभागों के बंटवारे को लेकर चर्चा

दिल्ली-एनसीआर में कोहरा, 134 फ्लाइटस लेट, एमपी के 6 शहरों में ओले गिरने के आसार

दिल्ली-एनसीआर में कोहरा, 134 फ्लाइटस लेट, एमपी के 6 शहरों में ओले गिरने के आसार

IMD का दिल्ली, एमपी, यूपी में कोहरे का रेड अलर्ट, 110 फ्लाइट्स लेट, गाडिय़ां टकराईं, 8 लोगों की मौत