MP : सीएम मोहन यादव दिल्ली पहुंचे, अमित शाह से मिले मोहन यादव, मंत्रियों के विभागों के बंटवारे को लेकर चर्चा

MP : सीएम मोहन यादव दिल्ली पहुंचे, अमित शाह से मिले मोहन यादव, मंत्रियों के विभागों के बंटवारे को लेकर चर्चा

प्रेषित समय :14:24:22 PM / Fri, Dec 29th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शुक्रवार को दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से अहम मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात लगभग 1 घंटे तक चली और बताया जा रहा है कि इस मुलाकात में मध्य प्रदेश में मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे को लेकर अहम चर्चा हुई है.

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में हाल ही में शपथ लेने वाले मंत्रियों के बीच विभागों (मंत्रालयों) के बंटवारे को लेकर आलाकमान से विचार विमर्श करने के लिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव गुरुवार को ही देर रात दिल्ली पहुंच गए.

शुक्रवार को उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे को लेकर विस्तार से चर्चा की है और यह माना जा रहा है कि उनके भोपाल लौटते ही जल्द ही मंत्रियों के बीच विभागों का आवंटन कर दिया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री आज ही भोपाल के लिए रवाना हो जाएंगे. हालांकि इससे पहले कुछ और नेताओं से भी उनकी मुलाकात हो सकती है.

आपको बता दें कि मोहन यादव ने 13 दिसंबर को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी. उनके साथ दलित नेता जगदीश देवड़ा और अगड़ी जाति के राजेंद्र शुक्ला ने उपमुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली थी. यादव ने 25 दिसंबर को अपने मंत्रिमंडल का विस्तार किया. अब मध्य प्रदेश की सरकार में दो उपमुख्यमंत्रियों के अलावा कैलाश विजयवर्गीय, प्रह्लाद पटेल और राकेश सिंह जैसे कई दिग्गज नेता शामिल हैं और इसलिए विभागों का बंटवारा अपने आप में एक बड़ी चुनौती माना जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP: जबलपुर में पकड़ा गया बांग्लादेशी युवक, बनवा लिया आधार कार्ड-पेन कार्ड, 2009 में भारत आया

MPPSC 2019 का रिजल्ट घोषित: सतना की प्रिया पाठक टॉपर, 472 पदों में से 197 पर लड़कियों का हुआ चयन

MP: टक्कर मारने के बाद कार पर पलटा ट्रक, पति-पत्नी, बेटी सहित चार की मौत

MP: मोहन सरकार के मंत्रीमंडल विस्तार के बाद पहली कैबिनेट की बैठक, सीएम ने कहा कि लोकसभा चुनाव है एक्टिव रहे मंत्रीगण..

MP: मोहन यादव सरकार में 18 विधायकों ने कैबिनेट-10 ने राज्यमंत्री के रुप में ली शपथ, शिवराज के 6 मंत्रियों को मिला स्थान..!

MP: बोर्ड परीक्षा के पहले होगी अभ्यास परीक्षा, DPI से बनकर आएगें दो-दो सेट प्रश्रपत्र..!

MP में 10 पुलिस जोन में अब एडीजी स्तर के अधिकारियों को बनाया गया पर्यवेक्षक, जबलपुर में कार्याे की समीक्षा करेगें चंचल शेखर