असम के CM बिस्वा ने लगाया आरोप, मुसलमानों के एक वर्ग का प्रतिनिधित्व कर रही कांग्रेस, राहुल ने बताया सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री

असम के CM बिस्वा ने लगाया आरोप, मुसलमानों के एक वर्ग का प्रतिनिधित्व कर रही कांग्रेस, राहुल ने बताया सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री

प्रेषित समय :20:20:10 PM / Thu, Jan 18th, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

दिसपुर. कांग्रेस की भारत जोड़ों न्याय यात्रा असम में पहुंची, यही कारण है कि असम में भाजपा बनाम कांग्रेस जबरदस्त तरीके से जारी है. असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कांग्रेस पर मुसलमानों के एक वर्ग का प्रतिनिधित्व करने का आरोप लगाया है. तो वहीं राहुल गांधी ने हिमंता बिस्वा सरमा को देश का सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री बता दिया. भाजपा जहां इस यात्रा को लेकर कांग्रेस पर हमलावर है तो वहीं कांग्रेस की ओर से भी पलटवार किया जा रहा है.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि कांग्रेस मुसलमानों के एक वर्ग का प्रतिनिधित्व कर रही है. इस बार मुस्लिम महिलाएं भी कांग्रेस की रैलियों में नहीं आईं. सबका साथ सबका विकास की हमारी प्रगति असम में इतनी हुई है कि मुस्लिम पुरुष भी कांग्रेस की रैलियों में आना बंद कर देंगे. वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जोरहाट में कहा कि आज भाजपा व आपके मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा असम को विभाजित कर रहे हैं. शायद देश के सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री असम के मुख्यमंत्री है.  

हिमंत बिस्व सरमा ने यह भी कहा कि हमने कहा है कि शहरों के अंदर से नहीं जाना है जो भी वैकल्पिक रास्ता मांगा जाएगा उसकी अनुमति दे दी जाएगी लेकिन अगर शहर के अंदर से जाने की जिद्द की जाएगी तो हम पुलिस की व्यवस्था नहीं करेंगे. इस पर असम कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेन कुमार बोरा ने कहा कि हमने अनुमति मांगी थी, जनता चाहती है जोरहाट के लोग चाहते हैं कि राहुल गांधी हमारे बीच से जाएं, ये लोग असम सरकार हमें क्या सुरक्षा देंगे खुद जनता हमें सुरक्षा देगी.  राहुल ने अपने संबोधन में कहा कि देश का सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी है. केवल दो-तीन उद्योगपतियों के लिए सरकार चलाई जाती है. नरेंद्र मोदी देश के एयरपोर्ट, कृषि व  सारा इंफ्रास्ट्रक्चर अडानी को सौंप रहे हैं. ये युवाओं के खिलाफ अन्याय है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का वादा है कि हम आपको सरकारी नौकरियां देंगे और छोटे-मध्यम इंडस्ट्रीज को फिर से खोलकर युवाओं को रोजगार देंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

असम में दुखद घटना : अंधविश्वास ने ले ली महिला की जान, डायन के शक में जिंदा जलाया

हिंसा की साजिश: असम राइफल्स व मणिपुर पुलिस के तलाशी अभियान में मिला गोला-बारूद

अगले साल से असम में बहुविवाह पर लग सकता है प्रतिबंध, सीएम का ऐलान- सरकार पेश करेगी विधेयक