रेलवे यूनियन के नेता की मंदसौर के खोड़ाना क्षेत्र में गोली मारकर हत्या, कार में मिला शव

रेलवे यूनियन के नेता की मंदसौर के खोड़ाना क्षेत्र में गोली मारकर हत्या, कार में मिला शव

प्रेषित समय :15:53:12 PM / Sun, Jan 21st, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

रतलाम. वेस्टर्न रेलवे एम्पलाइज यूनियन के पदाधिकारी व रेल मंडल रतलाम में पदस्थ जूनियर इंजीनियर 32 वर्षीय दीक्षांत पंड्या का शव रतलाम जिले की सीमा से लगे मंदसौर जिले के भावगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम खोड़ाना के जंगल में कार के अंदर मिला. उन्हें गोलियां मारी गईं. उनके शरीर पर तीन गोलियां लगी हैं. वहीं कार के अंदर गोलियों के चार खाली खोखे भी मिले हैं. उनकी हत्या की खबर से रतलाम में सनसनी फैल गई. हत्या का कारण पता नहीं चला है. भावगढ़ पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार दीक्षांत पंड्या जूनियर इंजीनियर होकर रतलाम रेल मंडल के कैरेज एंड वैगन (सीएंडल्यू) विभाग में पदस्थ थे. वे कर्मचारी नेता होकर वेस्टर्न रेलवे एम्पलाइज यूनियन (डबलूआरईयू) के विभिन्न पदों पर रहे हैं. वर्तमान में वे यूनियन की सीएंडडब्ल्यू शाखा के उपाध्यक्ष थे.

रविवार सुबह किसी ने खोड़ाना के जंगल में लाल रंग की कार व उसके अंदर शव पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी. भावगढ़ थाना प्रभारी डामोर व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. रतलाम सीमा के पास शव मिलने पर रतलाम की ढोढर चौकी के प्रभारी कन्हैया अवासा व रतलाम से एफएसएल अधिकारी डॉ. अतुल मित्तल भी मौके पर पहुंचे. शव की शिनाख्त दीक्षांत पंड्या के रूप में होने की जानकारी मिली. इसके बाद रतलाम में खबर तेजी से फैली. पुलिस ने घटनास्थल की जांच के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भिजवाया.उनके स्वजन व कई परिचित मंदसौर के लिए रवाना हुए.

कार में डैश बोर्ड व सीट के बीच पड़ा था शव

पुलिस सूत्रों के अनुसार दीक्षांत पंड्या का शव कार के अंदर डैश बोर्ड व सीट के बीच में पड़ा हुआ था. पुलिस ने शव बाहर निकलवाकर चेक किया तो उनके पेट पर बाईं ओर, कमर व हाथ में गोली लगी पाई गई. वहीं कार के अंदर चार खाली खोखे भी पड़े हुए थे. उनकी हत्या क्यों और किन लोगों ने की, उनका किससे विवाद था, यह अभी पता नहीं चल पाया है. भावगढ़ पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शेयर मार्केट में हरियाली: रेलवे के शेयरों में 17 फीसदी तक उछाल

राम मंदिर उद्घाटन: रेलवे ने बदले अयोध्या आने वाली ट्रेनों के शेड्यूल, यहां देखें लिस्ट

रेलवे स्टेशन में भाई ने भरी बहन की मांग, छत्तीसगढ़ से भागकर आई, परिवार बोला-लड़की नाबालिग

रेलवे क्रेडिट सोसायटी ने जबलपुर केंद्रीय अस्पताल को दी सर्वसुविधायुक्त एम्बुलेंस की सौगात, का. गालव ने कहा- मरीजों को होगी सुविधा

WCREU ने रेलवे बोर्ड चेयरपर्सन का किया स्वागत, NPS हटाने, रिक्त पदों को भरे जाने सहित कर्मचारियों की अनेक मांगों का ज्ञापन सौंपा