West Bengal: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, सिर पर लगी चोट

West Bengal: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, सिर पर लगी चोट

प्रेषित समय :19:21:19 PM / Wed, Jan 24th, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक्सीडेंट हो गया है. इस हादसे में वह बुरी तरह से जख्मी हो गई हैं. उनके काफिले के सामने अचानक से एक कार आ गई. इस पर ड्राइवर ने तुरंत ब्रेक मारी तो ममता बनर्जी के सिर पर गंभीर चोट लग गई है.

सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी बुधवार को सड़क के रास्ते बर्धमान से कोलकाता लौट रही थीं. इस दौरान मुख्यमंत्री की गाड़ी काफिला के साथ चल रही थी. रास्ते में उनके काफिले के सामने एक दूसरी गाड़ी आ गई. इस पर ड्राइवर ने अचानक से गाड़ी को रोकने की कोशिश की, जिससे ममता के सिर पर चोट लग गई है.

घने कोहरे की वजह से हुआ हादसा

यह भी खबर है कि पहले ममता बनर्जी हेलीकॉप्टर से कोलकाता लौटने वाली थीं, लेकिन घने कोहरे और लो विजिबिलिटी की वजह से उन्होंने सड़क मार्ग से लौटने का फैसला लिया. बताया जा रहा है कि घने कोहरे के चलते ही ममता बनर्जी की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई.

अस्पताल नहीं, मैं घर जा रही हूं : ममता

एक्सीडेंट को लेकर सीएम ममता बनर्जी का कहना है कि मुझे बुखार आ रहा है और ठंड भी लग रही है. एक गाड़ी अचानक से मेरी कार के सामने आ गई. वह कार स्पीड में थी. हैंड ब्रेक लगाने की वजह से मैं बच गई और मुझे सिर पर चोट लग गई. पुलिस अपना काम कर रही है. मैं अस्पताल नहीं जाऊंगा. मुझे ठंड लग रही है और मैं घर जा रही हूं.

बर्धमान में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मीटिंग करने गई थीं ममता

ममता बनर्जी बर्धमान जिले में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मीटिंग करने के लिए गई थीं. वहां से वापस लौटते समय यह हादसा हुआ है. आपको बता दें कि इससे पहले साल 2023 के जून महीने में भी सफर के दौरान ममता बनर्जी घायल हुई थीं. ममता के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ममता बनर्जी ने बताया 22 जनवरी का प्लान- कालीघाट, मस्जिद, गुरुद्वारा और जाएंगी चर्च

ED की पश्चिम बंगाल में बड़ी कार्रवाई: ममता बनर्जी के दो मंत्रियों के ठिकानों पर की छापामारी

ममता बनर्जी ने कहा, भारत ऐसा लोकतंत्र है जो केंद्रीय एजेंसियों द्वारा संचालित हो रहा

मल्लिकार्जुन खडग़े को I.N.D.I.A. गठबंधन में पीएम का चेहरा बनाने का प्रस्ताव, ममता बनर्जी ने सुझाया नाम

I.N.D.I.A. की बैठक खत्म, ममता बनर्जी ने पीएम के लिए मल्लिकार्जुन खडग़े का नाम रखा, इन मुद्दों पर हुई चर्चा