बिहार: सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, रोड किनारे खराब गाड़ी को बनवा रहे थे, पीछे से हाइवा ने मारी टक्कर

बिहार: सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, रोड किनारे खराब गाड़ी को बनवा रहे थे, पीछे से हाइवा ने मारी टक्कर

प्रेषित समय :15:57:45 PM / Fri, Jan 26th, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

पटना. पटना में सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि तीन की अस्पताल ले जाने के दौरान जान चली गई. सभी लोग सड़क किनारे खराब गाड़ी में काम करवा रहे थे. तभी हाइवा ने पीछे से टक्कर मार दी.

घटना गुरुवार की रात की है. पालीगंज अनुमंडल के रानीतलाब थाना क्षेत्र के एनएच 139 पर सैदाबाद गांव के पास सड़क हादसा हुआ है. हादसे के बाद जेसीबी की मदद से गाड़ी को हटाकर शव को निकाला गया.

दो मृतक की हुई पहचान

फिलहाल दो मृतकों की पहचान हुई है. इसमें सीतामढ़ी के लगना डुमरा के रहने वाले जागेश्वर दास के पुत्र इंदल दास और दूसरे की पहचान रानीतलाब थाना क्षेत्र के डोरवा मठिया निवासी सुखदेव यादव के पुत्र अजीत कुमार के रूप में हुई है.

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. अन्य तीन मृतकों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है. अभी ये जानकारी नहीं मिल पाई है कि ये लोग कहां जा रहे थे. वहीं, आरोपी ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया है. उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

मामले की जांच चल रही है

रानीतलाब थानाध्यक्ष दुर्गेश कुमार गहलोत ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर आगे की प्रक्रिया की जा रही है. जानकारी के अनुसार घटना के समय सभी लोग खराब गाड़ी को बनवा रहे थे. इस दौरान किसी अज्ञात वाहन ने इसमें ठोकर मार दी. इससे घटनास्थल पर ही दो की मौत हो गई. जबकि तीन की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गई. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी हुई है. इससे ही अज्ञात वाहन के बारे में जानकारी मिल पाएगी.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार : कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न सम्मान देने के फैसले पर श्रेय लेने की मची होड़

बिहार में नीतीश कुमार के मूवमेंट पर भाजपा ने नजरें जमाई, पीएम मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा के बीच हुई अहम बैठक

बिहार : नीतीश कुमार और राज्यपाल की मुलाकात के बाद गरमाई सियासत, कयासबाजी का दौर जारी

बिहार : पार्किंग विवाद को लेकर 4 लोगों की हत्या, तनाव व्याप्त, 2 अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज

बिहार : दूसरे राज्यों के हथियार लाइसेंस का सत्यापन 15 फरवरी तक कराने का आदेश