ग्वालियर में दुखद घटना : पति-पत्नी और बेटा फांसी के फंदे पर लटके मिले, आशंका, हत्या के बाद आत्महत्या

ग्वालियर में दुखद घटना : पति-पत्नी और बेटा फांसी के फंदे पर लटके मिले, आशंका, हत्या के बाद आत्महत्या

प्रेषित समय :15:36:14 PM / Sun, Jan 28th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

ग्वालियर. सिरोल इलाके में दंपती और उनका मासूम बेटा फांसी के फंदे पर लटके मिले हैं. दिल दहला देने वाली इस घटना की पड़ताल में पुलिस जुटी है. आशंका है- पहले हत्या की गई है, फिर आत्महत्या. पुलिस ने फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को भी मौके पर बुला लिया है. खबर लिखे जाने तक शव फांसी के फंदे पर लटके हुए थे . पुलिस व फोरेंसिक एक्सपर्ट डॉ.अखिलेश भार्गव पड़ताल में जुटे थे. पुलिस के अनुसार पूरे मामले की जांच की जा रही है.

सिरोल थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुरावली इलाके में रहने वाला जितेंद्र झा मजदूरी करता है. जितेंद्र के साथ उसकी पत्नी त्रिवेणी और बेटा अचल झा रहते थे. दो दिन से इनका घर बंद था. रविवार सुबह आसपास रहने वाले लोगों को दुर्गंध आ रही थी. इसके बाद लोगों को संदेह हुआ तो पुलिस को सूचना दी गई.

अंदर फांसी पर लटका मिला परिवार

सूचना मिलने पर सिरोल थाना प्रभारी विनय सिंह तोमर फोर्स के साथ पहुंचे. यहां जब अंदर गए तो दंपत्ति और इनका बेटा फांसी के फंदे पर लटके हुए थे. पूरे परिवार की दर्दनाक मौत की कहानी स्पष्ट नहीं हो सकी है, लेकिन अभी यह पता लगा है कुछ दिनों से दंपती गुमसुम रहने लगे थे.

पूरे दिन नहीं खुला दरवाजा

दो दिन पहले इन्हें देखा गया था, इसके बाद शनिवार को पूरे दिन दरवाजा नहीं खुला. फोरेंसिक एक्सपर्ट को भी मौके पर बुलवा लिया गया. पुलिस पड़ताल में जुटी है. मोबाइल भी जब्त कर लिए गए हैं. पुलिस इसमें हत्या और आत्महत्या के एंगल पर पड़ताल में जुटी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

JABALPUR: पति दूसरी लड़की से बात करता रहा, पत्नी ने की आत्महत्या, मायके पक्ष का आरोप

MP: कर्ज से परेशान डाक्टर दम्पति ने की आत्महत्या, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

JABALPUR: नगर निगम के ठेके दार ने स्वयं को गोली मारकर की आत्महत्या, 70 लाख रुपए बिल न मिलने से परेशान रहे, बेटी की शादी करीब थी..!