JABALPUR: नगर निगम के ठेके दार ने स्वयं को गोली मारकर की आत्महत्या, 70 लाख रुपए बिल न मिलने से परेशान रहे, बेटी की शादी करीब थी..!

JABALPUR: नगर निगम के ठेके दार ने स्वयं को गोली मारकर की आत्महत्या, 70 लाख रुपए बिल न मिलने से परेशान रहे, बेटी की शादी करीब थी..!

प्रेषित समय :15:54:03 PM / Thu, Jan 11th, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में नगर निगम के ठेकेदार भगवानसिंह ठाकुर ने आज सुबह 10.30 बजे के लगभग लाइसेंसी बंदूक से स्वयं को गोली मारकर हत्या कर ली. गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन दौड़कर पहुंचे तो देखा कि भगवान सिंह खून से लथपथ मृत हालत में पड़े है.

पुलिस अधिकारियों को पूछताछ में हर्ष सिंह ठाकुर ने बताया कि उनके पिता भगवानसिंह ठाकुर उम्र 56 वर्ष नगर निगम व रेलवे में ठेकेदारी का काम करते है. मई 2023 में भगवानसिंह नगर निगम में काम किया था. जिसका करीब 70 लाख रुपए बिल का पेमेंट होना था. लेकिन निगम के एकाउंट आफिसर द्वारा बिल पास नहीं किया जा रहा था, जिसके चलते भगवानसिंह कई दिनों से परेशान रहे. उन्होने बिल को लेकर नगर निगम के वरिष्ठ अधिकारियों से भी मुलाकात कर बिल पास कराने के लिए आग्रह किया लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं निकला. अगले माह 18 फरवरी को बेटी की शादी भी रही और बिल पास न होने के कारण भगवानसिंह की परेशानी और बढ़ती ही जा रहा था. नगर निगम के चक्कर काटते काटते परेशान हो चुके भगवानसिंह ने आज लाइसेंसी बंदूक से स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. नगर निगम ठेकेदार भगवानसिंह द्वारा स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या किए जाने की खबर से गोहलपुर क्षेत्र में सनसनी फैल गई, देखते ही देखते आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिन्होने भगवानसिंह को इस हालत में देखा तो स्वब्ध रह गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है. इधर महापौर जगतबहादुर सिंह अन्नू ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा है कि मामले की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेलवे क्रेडिट सोसायटी ने जबलपुर केंद्रीय अस्पताल को दी सर्वसुविधायुक्त एम्बुलेंस की सौगात, का. गालव ने कहा- मरीजों को होगी सुविधा

रेल न्यूज: जबलपुर से बांद्रा तथा कोयंबटूर स्पेशल ट्रेन की अवधि में रेल प्रशासन द्वारा वृद्धि

Rail News : अनूपपुर स्टेशन में मेगा ब्लाक, बिलासपुर जाने वाली कई गाडिय़ां रद्द, जबलपुर की यह गाडिय़ां प्रभावित

जबलपुर: घर में बंधी गाय पर तेंदुए ने किया हमला, दहशत में ग्रामीणजन

रेलवे बोर्ड की चेयरपर्सन 9 जनवरी को जबलपुर आ रही, पमरे प्रशासन ने शुरू की तैयारियां, मीटिंग्स का दौर जारी