UP : एनडीए के वरिष्ठ नेता ओपी राजभर की सभा में बड़ा हादसा, मंच टूटने से कई नीचे गिरे

UP : एनडीए के वरिष्ठ नेता ओपी राजभर की सभा में बड़ा हादसा, मंच टूटने से कई नीचे गिरे

प्रेषित समय :16:48:00 PM / Sun, Jan 28th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के सीतापुर में सुभासपा की सभा में एक हादसा हो गया है. सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर सीतापुर में आयोजित पार्टी की एक रैली को संबोधित करने पहुंचे थे लेकिन इसी वक्त मंच टूट गया और नेता नीचे गिर गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि मंच पर ओपी राजभर बैठे हैं, वह कुछ पढ़ रहे थे तभी मंच टूटा और पीछे की पंक्ति में खड़े नेता नीचे गिर गए.

मंच टूटने के बाद पीछे खड़े नेता गिर गए, हालांकि ओपी राजभर को कुछ समझ ही नहीं कि आखिरकार हुआ क्या? वह पीछे मुड़कर देखते दिखाई दे रहे हैं. मंच टूटने के बाद गिरे नेताओं को देखने के बाद ओपी राजभर के हाव भाव से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस घटना में कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है.

घटना के बाद ओपी राजभर कन्फ्यूज हो गए कि आखिर हुआ क्या? पीछे मुड़कर देखा तो वहां खड़े लोग गायब थे. तब ओपी राजभर को पता चला कि मंच का एक हिस्सा टूट गया है. इसके बाद ओपी राजभर बिना किसी चिंता के कागज पढ़ने में व्यस्त हो गए.

इससे पहले ओपी राजभर ने नीतीश कुमार के इस्तीफे पर कहा था कि वह वहां प्रधानमंत्री बनने गए थे, लेकिन जब किसी ने स्वीकार नहीं किया तो वह वापस चले कि कम से कम मुख्यमंत्री का पद तो बचा रहे. गौरतलब है कि ओपी राजभर भी एनडीए में शामिल हो चुके हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लखनऊ मंडल में विकास कार्य के चलते कई गाडिय़ां शॉर्ट टर्मिनेट/ओरिजिनेट एवं मार्ग परिवर्तित

Jabalpur: होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ. वीके यादव को लखनऊ में यूथ आइकॉन के अवार्ड से सम्मानित किया गया

लखनऊ रेल मंडल से गुजरने वालीं कुछ ट्रेनें निरस्त, कई का बदला रूट, यह है प्रभावित गाडिय़ों की सूची