बिहार में राहुल गांधी ने सिर पर गमछा बांधकर किसानों से की बात, ढाबे पर रूके, ली चाय की चुस्की

बिहार में राहुल गांधी ने सिर पर गमछा बांधकर किसानों से की बात, ढाबे पर रूके, ली चाय की चुस्की

प्रेषित समय :16:52:47 PM / Tue, Jan 30th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पूर्णिया. कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के क्रम में बिहार में हैं. मंगलवार को उन्होंने किसानों की समस्याओं पर उनसे बात की. इस दौरान राहुल गांधी सिर पर गमछा बांधे नजर आए. वे सड़क किनारे एक ढाबे पर रुके और कुछ लोगों के साथ चाय की चुस्की भी ली.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पूर्णिया के सिकंदरपुर पंचायत स्थित शीशाबाड़ी में किसानों के साथ चौपाल की. इस मौके पर किसानों ने अपनी समस्या रखी. राहुल गांधी ने किसानों के भूमि अधिग्रहण मामले पर कहा कि वे लोकसभा में इस मुद्दे को उठाएंगे और जब उनकी सरकार बनेगी तो किसानों के हित में काम किए जाएंगे.

किसानों से संवाद के दौरान राहुल गांधी ने साफ किया कि वे यहां खोखली बातें नहीं कर रहे हैं. हमने किसानों का 72,000 करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया था. हम भूमि अधिग्रहण बिल लेकर आए थे. जब छत्तीसगढ़ और राजस्थान में हमारी सरकार थी तो हमने उपज की सही कीमत दी थी. उन्होंने कहा कि किसानों के हित के लिए काफी काम किए हैं. आने वाले समय में भी हम किसानों के हित में काम करेंगे.

इस मौके पर सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था की गई थी. वहीं, राहुल गांधी ने गांधी जी की पुण्यतिथि पर किसानों के साथ मौन भी रखा. राहुल गांधी के सामने अपनी बात रखने वाले किसानों ने कहा कि वे ऋण के बोझ तले डूबे हैं, लेकिन, सरकार उनकी सुध नहीं लेती. इस क्रम में कस्बा और पूर्णिया के बीच एनएच के किनारे एक ढाबे में रुके और चाय की चुस्की भी ली.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Election : बिहार की 6 राज्यसभा सीटों पर चुनाव की तारीखों का ऐलान, 27 फरवरी को होगा मतदान

बिहार : नीतीश कुमार ने 9वीं बार ली बिहार मुख्यमंत्री पद की शपथ, सम्राट और विजय बने डिप्टी सीएम

बिहार : चिराग पासवान ने गठबंधन पर कहा- नीतीश कुमार से मतभेद हैं और आगे भी रहेंगे

बिहार : बीजेपी विधायक दल के नेता बने सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा चुने गए उप नेता

बिहार: राजनैतिक उठा-पटक से उड़ी कांग्रेस की नींद, खेमेबंदी में जुटे सीएम नीतीश और तेजस्वी