पश्चिम बंगाल में राहुल गांधी की कार पर हमला, पीछे से मारा गया पत्थर, चकनाचूर हुआ शीशा

पश्चिम बंगाल में राहुल गांधी की कार पर हमला, पीछे से मारा गया पत्थर, चकनाचूर हुआ शीशा

प्रेषित समय :15:20:17 PM / Wed, Jan 31st, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के मालदा में राहुल गांधी की कार पर हमला हुआ है. उनकी कार पर पीछे से पत्थर फेंक कर मारा गया, जिससे गाड़ी का शीशा चकनाचूर हो गया. राहुल गांधी के साथ कार में पश्चिम बंगाल में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी भी थे.

उन्होंने कहा कि हालांकि हमले में राहुल गांधी को कोई चोट नहीं आई, लेकिन जिस तरह से पत्थर फेंका गया, वह सीधे उनके सिर में लगता. राहुल गांधी को रोकने की कोशिश की जा रही है, लेकिन इस तरह जानलेवा हमला करना ठीक नहीं. इस तरह के हमले बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे. विरोधी अपनी हद में रहें.

अधीर रंजन ने नाम लिए बिना आरोप लगाया

अधीन रंजन ने कहा कि बुधवार दोपहर भारत न्याय यात्रा बिहार से बंगाल पहुंची. यहां मालदा में एंट्री करते वक्त पथराव हुआ. एक बड़ा पत्थर राहुल गांधी की कार पर पीछे से फेंका गया. पत्थर लगते ही कार का पिछला शीशा चकनाचूर हो गया. वहीं घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई. राहुल गांधी अपनी कार से उतरे. उनके सिक्योरिटी गार्डों ने उन्हें घेरा और पत्थर फेंकने वाले को सामने आने को कहा, लेकिन कोई सामने नहीं आया, बल्कि मौके पर मौजूद लोग भाग गए. अधीर रंजन ने कहा कि यह एक साजिश है और आप खुद समझ सकते हैं कि यह किसने किया या कराया होगा? भारत न्याय यात्रा को कदम-कदम पर मुश्किलें उठानी पड़ रही हैं. इस हमले की पुलिस को लिखित शिकायत दी जाएगी.

राहुल के कटिहार रोड शो में उमड़ा था जनसैलाब

अधीर रंजन ने मीडिया को बताया कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज 16वें दिन पश्चिम बंगाल पहुंच गई है. इससे पहले यात्रा 2 दिन 29-30 जनवरी को बिहार में ठहरी हुई थी. आज 31 जनवरी को मालदा में रुकने के बाद यात्रा कल एक फरवरी को मुर्शिदाबाद पहुंचेगी. दरअसल, यह दोनों जिले कांग्रेस के गढ़ हैं, इसलिए यहां एंट्री करते ही राहुल गांधी को रोकने की कोशिश की गई. मालदा से पहले राहुल ने कटिहार में रोड शो किया था और इस दौरान जो जनसैलाब उमड़ा, वह पूरी दुनिया ने देखा. अधीर रंजन का कहना है कि राहुल गांधी की लोकप्रियता विरोधियों को हजम नहीं हो रही है. इसलिए विरोधी हरसंभव कोशिश करके राहुल गांधी के लिए मुश्किलें खड़ी करने की कोशिश कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: राहुल गांधी की यात्रा रोकने के खिलाफ प्रदर्शन, नेता प्रतिपक्ष बोले अब गांधी की जगह सुभाष चंद्र बोस बनना पड़ेगा

राहुल गांधी की न्याय यात्रा गुवाहाटी में रोकी गई, पुलिस और समर्थकों में झड़प

राहुल गांधी मंदिर में जाने से रोके जाने पर धरने पर बैठे, कहा- अब पीएम तय करेंगे कि मंदिर में कौन जाएगा

राहुल गांधी के साथ असम में धक्का-मुक्की, सुरक्षाकर्मी भीड़ से बचाते हुए बस में ले गए

राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाली के खिलाफ दायर याचिका सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरु, राहुल गांधी ने कहा कि मणिपुर में आंसू पोछने तक नहीं आए पीएम मोदी, शर्म की बात है