OMG: कुत्तों के झुंड ने पहले गर्दन दबोच नोंच-नोंच कर एक साल के बच्चे को खा गये

OMG: कुत्तों के झुंड ने पहले गर्दन दबोच नोंच-नोंच कर एक साल के बच्चे को खा गये

प्रेषित समय :16:26:26 PM / Fri, Feb 2nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

हैदराबाद. तेलंगाना से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. हैदराबाद में आवारा कुत्तों का एक झुंड झोपड़ी में सो रहे एक मासूम बच्चे को उठा ले गया और फिर उसे नोंच-नोंच कर खा गए. स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी. इस शहर में पिछले साल मार्च से लेकर अब तक बच्चों पर कुत्तों का यह 9वां हमला है.

यह घटना हैदराबाद के शमशाबाद की है. सूर्यकुमार नामक एक व्यक्ति मजदूरी करता है और वह अपने परिवार के साथ एक अस्थायी झोपड़ी में रहता है. सूर्य कुमार बुधवार की रात को अपने एक साल के बड़े बेटे के नागराजू, 10 दिन के नवजात शिशु और परिवार के अन्य मेंबर्स के साथ सो रहे थे. रात में कुत्तों का एक झुंड आया और गर्दन दबोचकर नागराजू को बाहर लेकर चला गया.

पिता ने पुलिस में कराई शिकायत

कुत्तों ने नोंच-नोंच कर उस बच्चे को मौत के घाट उतार दिया. स्थानीय लोगों ने रात करीब डेढ़ बजे बच्चे के पिता सूर्यकुमार को जगाया. जब पिता बाहर निकला तो बच्चा मृत पड़ा था. सूर्यकुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और कहा कि हमने रात 12.15 बजे बच्चे को दूध पिलाया था और उसके बाद सब सो गए थे.

इस मामले को संदिग्ध मान रही पुलिस

इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि आखिर कैसे बच्चा झोपड़ी से बाहर आ गया, ये समझ में नहीं आ रहा है. सूचना पर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस इस मामले को संदिग्ध मान रही है, क्योंकि बच्चे के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तेलंगाना: सरकारी अधिकारी एस. बालकृष्ण के घर से मिली 100 करोड़ की संपत्ति, तलाशी अभियान जारी

तेलंगाना : जिलों के पुनर्गठन के लिए एक न्यायिक आयोग नियुक्त करेगी सरकार, सीएम रेवंत का ऐलान

तेलंगाना : बारातियों को भोजन में नहीं मिला मटन के साथ बोन मैरो तो हुए नाराज, तोड़ी शादी, मचा हंगामा

तेलंगाना: पशुपालन मंत्रालय में घोटाला, पूर्व मंत्री के कर्मचारियों ने गायब कीं फाइलें