तेलंगाना : बारातियों को भोजन में नहीं मिला मटन के साथ बोन मैरो तो हुए नाराज, तोड़ी शादी, मचा हंगामा

तेलंगाना : बारातियों को भोजन में नहीं मिला मटन के साथ बोन मैरो तो हुए नाराज, तोड़ी शादी, मचा हंगामा

प्रेषित समय :15:34:20 PM / Tue, Dec 26th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

हैदराबाद. दहेज के पीछे शादी टूटने की खबर तो कई बार आपने पढ़ी होगी. मगर इस बार कुछ अलग ही मामला सामने आया है. दरअसल, तेलंगाना में एक शादी में जब बरातियों को खाने में बोन मैरो मटन नहीं मिला तो जमकर बहस हुई. नौबत यहां तक आ गई की शादी ही टूट गई और फिर बारात बैरंग लौट गई.

दुल्हन तेलंगाना के निजामाबाद की रहने वाली थी, जबकि दूल्हा जगतियाल जिले का था. दोनों की सगाई नवंबर में दुल्हन के घर पर ही हुई थी. इसके बाद दोनों परिजन भव्य और परंपरागत तरीके से शादी कराने पर रजामंद हुए थे. इसी व्यवस्था के तहत दुल्हन के घरवालों ने बारातियों के लिए मांसाहारी भोजन की व्यवस्था की थी. मांसाहार में मटन परोसा गया था. शादी में सबकुछ ठीक ही चल रहा था लेकिन अचानक मटन में बोन मैरो पीस नहीं मिलने से बाराती नाराज हो गए. 

बात दूल्हे के घर वालों तक पहुंची. दूल्हे के घरवालों ने दुल्हन के परिजनों से इसकी शिकायत की फिर विवाद बढऩे लगा. दोनों पक्षों में झगड़ा शुरू हो गया. इसके बाद मामला थाने जा पहुंचा. पुलिस ने भी दोनों पक्षों को समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन दूल्हा पक्ष कुछ भी सुनने को तैयार ना हुआ, उनका कहना था कि ऐसा करके उनका अपमान किया गया है. 

वहीं, दुल्हन के परिवार ने यह भी तर्क दिया कि भोजन में बोन मैरो मटन को शामिल करने को लेकर बात नहीं हुई थी, इसलिए इसे नहीं परोसा गया. हालांकि, पुलिस के काफी समझाने के बाद भी दूल्हा पक्ष नहीं माना और शादी तोड़ दी. कुछ लोगों का कहना है कि यह एकदम हालिया रिलीज तेलुगू फिल्म बालागम जैसी कहानी है. फिल्म में भी बारातियों को बोन मैरो पीस नहीं मिलने पर दूल्हा और दुल्हन के छोटे भाई में विवाद हो जाता है, जिसके बाद शादी टूट जाती है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तेलंगाना: पूर्व सीएम केसीआर बाथरूम में फिसले, हड्डी में आई चोट,अस्पताल में हुए भर्ती

तेलंगाना में बनी कांग्रेस सरकार: रेवंत रेड्डी ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, भट्टी विक्रमार्क बने Dy CM

पादरी से दुल्हन को मजाक करना पड़ गया भारी, मजाक में कहा नो, फादर ने सच में कैंसिल कर दी शादी

OMG : यूपी में सामूहिक विवाह में बड़ा फर्जीवाड़ा, 55 हजार रुपए के लिए भाई-बहन ही बन गए दूल्हा-दुल्हन

महाराष्ट्र में शादी समारोह में बासी खाना परोसे जाने से दूल्हा समेत 80 लोग बीमार