बीड़ी मजदूरों से मिले राहुल गांधी तो सीएम ममता बनर्जी ने बताया फोटो खिंचवाने वाला नेता

बीड़ी मजदूरों से मिले राहुल गांधी तो सीएम ममता बनर्जी ने बताया फोटो खिंचवाने वाला नेता

प्रेषित समय :08:21:02 AM / Sat, Feb 3rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. बंगाल में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी का अलग अंदाज नजर आया. बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में यात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बीड़ी महिला वर्कर्स से मुलाकात की. जिसको लेकर सियासत तेज हो गई. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पोस्ट पर राहुल गांधी की तस्वीर वायरल होने के बाद तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आई, वहीं बंगाल की CM ममता बनर्जी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तीखा जुबानी हमला बोला. 

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान सांसद राहुल गांधी ने वहां के महिला बीड़ी वर्कर्स से मुलाकात की थी. कांग्रेस ने एक्स पर पोस्ट लिखा था, "कांग्रेस की सरकार ने इन बड़ी मजदूरों को बीमा सहित सामाजिक सुरक्षा दी थी, लेकिन आज इनके साथ अन्याय हो रहा है. हम श्रमिकों के हक की लड़ाई जारी रखेंगे."

CM ममता बनर्जी ने राहुल गांधी पर इशारों ही इशारों में हमला बोलते हुए कहा "जो लोग कभी चाय की दुकान पर बैठे ही नहीं, जिन्हें चाय बनाना नहीं आता, बीड़ी बनाना नहीं आता, बीड़ी की जगह न जाने क्या खाते-पीते हैं. अब फोटो खिंचवा रहे हैं, फोटो के लिए ये लोग राज्य में आते हैं."

बीते दिनों ममता बनर्जी ने इंडिया गठबंधन से अलग अकेले लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. जिसके बाद कांग्रेस और TMC के बीच सियासी तैर पर खींचतान जारी है. बीते दिनों बंगाल के मुर्शिदाबाद में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि कांग्रेस 300 में से 40 सीटें जीतेंगे या नहीं. ऐसा अहंकार क्यों? हिम्मत है तो वाराणसी में बीजेपी को चुनाव हराएं. ममता बनर्जी का यह बयान ऐसे समय में सामने आया है, जब कांग्रेस पार्टी की कोशिश इंडिया गठबंधन के बैनर तले आगामी 2024 लोकसभा चुनाव में करारी शिक्शत देने की है. टीएमसी की ओर से कहा गया था कि उनकी पार्टी पश्चिम बंगाल में लोकसभा का चुनाव अकेले लड़ेगी. हालांकि ममता बनर्जी अपने राज्य में कांग्रेस को दो सीट देने के लिए तैयार हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल में राहुल गांधी की कार पर हमला, पीछे से मारा गया पत्थर, चकनाचूर हुआ शीशा

बिहार में राहुल गांधी ने सिर पर गमछा बांधकर किसानों से की बात, ढाबे पर रूके, ली चाय की चुस्की

एमपी: राहुल गांधी की यात्रा रोकने के खिलाफ प्रदर्शन, नेता प्रतिपक्ष बोले अब गांधी की जगह सुभाष चंद्र बोस बनना पड़ेगा