अरविंद केजरीवाल के बाद अब आतिशी के घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम

अरविंद केजरीवाल के बाद अब आतिशी के घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम

प्रेषित समय :11:18:29 AM / Sun, Feb 4th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दित्ली। आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से बीजेपी पर विधायकों को खरीदने की कोशिश करने के आरोप का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। ताजा मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम आज रविवार को दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी के आवास पर पर पहुंची है।

शिक्षा मंत्री आतिशी ने अपने कैप के अधिकारियों को क्राइम ब्रांच के इस नोटिस को रिसीव करने को कहा है. आतिशी कई दिनों से चंडीगढ़ में हैं. इसके पहले 2 फरवरी को भी क्राइम ब्रांच की टीम आतिशी के घर पहुंची थी लेकिन आतिशी के दिल्ली में ना होने की वजह से टीम वापस आ गई. दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक क्राइम ब्रांच की टीम आतिशी के ओएसडी का इंतजार कर रहे हैं. ओएसडी के आने पर उनसे आतिशी से मिलवाने के लिए कहा जाएगा और अगर इंतजार करने के बाद भी आतिशी नही मिलेंगी तो ओएसडी को भी नोटिस सर्व कराया जा सकता है.

यह मामला तब शुरू हुआ जब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अरविंद केजरीवाल के साथ आतिशी ने बीजेपी पर आम आदमी पार्टी के विधायकों को 25 करोड़ का लालच देकर सरकार गिराने का आरोप लगाया था. इसके साथ ही आतिशी ने कहा, उन्होंने आप विधायकों को पैसे की पेशकश कर अपने पाले में करने की इसी तरह की कोशिश पिछले साल भी की थी, लेकिन वे असफल रहे. बीजेपी ने इन आरोपों की जांच के लिए दिल्ली कमिश्नर को शिकायत दी थी, जिसके बाद इस मामले की जांच का जिम्मा क्राइम ब्रांच को दे दिया गया. क्राइम ब्रांच की जारी इस नोटिस में बीजेपी पर लगाए गए आरोपों के सबूतों की मांग की है.

3 फरवरी को केजरीवाल के घर पर क्राइम ब्रांच की टीम 5 घंटे तक रही, इस दौरान पूरे समय नाटकीय घटनाक्रम चलता रहा जिसके बाद उन्हें नोटिस सौपा गया. दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा,हमने उन्हें (केजरीवाल) नोटिस तामील कराया है.वह लिखित रूप में तीन दिनों के अंदर जवाब दे सकते हैं. साथ ही इस नोटिस में उनसे उन विधायकों के नाम बताने को कहा गया है जिन्होंने यह दावा किया है कि बीजेपी ने उनसे संपर्क किया है. 2 फरवरी की शाम में भी टीम नोटिस लेकर उनके घर पहुंची थी पर केजरीवाल के अधिकारियों ने इसे रिसीव करने से इनकार कर दिया था.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राहत: दिल्ली में सबका बिजली बिल आएगा जीरो, सीएम केजरीवाल ने बताई पूरी योजना

दिल्ली आबकारी केस: सीएम केजरीवाल जा रहे गोवा, तो ED ने भेजा पांचवां समन

दिल्ली शराब कांड में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मिला चौथा समन