अहमदाबाद: मंडी से 35,000 कीमत का 140 किलो लहसुन उड़ा ले गए चोर

अहमदाबाद: मंडी से 35,000 कीमत का 140 किलो लहसुन उड़ा ले गए चोर

प्रेषित समय :09:15:34 AM / Tue, Feb 6th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अहमदाबाद: अहमदाबाद के विशाला सर्कल के पास एपीएमसी मार्केट से 14 बोरी लहसुन चोरी हुई है. इसका वजन करीब 140 किलो है और इसकी थोक कीमत 35,000 रुपये है. घटना शनिवार की है. हालांकि की चोरी के मामले में पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है.

लहसुन व्यापारी बताते हैं कि वह मध्य प्रदेश से लहसुन मंगाते हैं, वह हाल में ही 105 बोरी लहसुन मंगवाए थे. जिसमें प्रत्येक बोरी का वजन 10 किलो था.लोडिंग के लिए जब मजदूर रिक्शा में लहसुन की बोरियां भर रहे थे, तब उन्होंने पाया की लहसुन की 14 की बोरियां गायब हैं. इसके बाद गोविंद के सीसीटीवी फुटेज चेक की तो देखा की 6.30 बजे के करीब ऑटो रिक्शा से आए दो चोरों ने लहसुन की बोरी उठाकर अपने ऑटो में रख लिया. चोर बोरियों को ऐसे रख रहे थे जैसे अपना समान उठा रहे हैं.

लोकल 18 की टीम ने जब मंडी के लहसुन व्यपारी राजू से लहसुन की कीमत बढ़ने का कारण पूछा, तो उन्होंने बताया कि पिछले साल लहसुन की फसल कम होने के कारण लहसुन का आवक कम हो गया है. इस वजह से लहसुन की कीमत आसमान छू रहे हैं. आपको बता दें कि फरवरी के आखिरी में देश के कई हिस्सों में लहसुन की नई फसल आती है. लेकिन पिछले साल कम होने की वजह से और मार्केट में लहसुन की डिमांड की वजह से पूर्ति न कर पाने से कीमतों में भारी उछाल देखने को मिल रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP: रातों-रात मंदिर से गायब हुआ शिवलिंग, भक्त-पुजारी हैरान, चोरी या चमत्कार..!

रेलवे कालोनी में आरपीएफ थाना प्रभारी के घर में लाखों रुपए की चोरी..!

JABALPUR: टैंकरों से कटिंग कर पेट्रोल चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, 200 लीटर पेट्रोल जब्त