कांग्रेस नेता कमलनाथ और नकुलनाथ के BJP जॉइन करने की खबर, दिग्विजय बोले- उनसे ऐसी उम्मीद नहीं

कांग्रेस नेता कमलनाथ और नकुलनाथ के BJP जॉइन करने की खबर, दिग्विजय बोले- उनसे ऐसी उम्मीद नहीं

प्रेषित समय :15:35:47 PM / Sat, Feb 17th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

भोपाल/नई दिल्ली. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे छिंदवाड़ा कांग्रेस सांसद नकुल नाथ के बीजेपी में शामिल होने को लेकर अटकलें तेज हैं. इस बीच कमलनाथ, नकुलनाथ के साथ दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. उनके प्रोग्राम में शुक्रवार को बदलाव हुआ. वे पहले छिंदवाड़ा से भोपाल पहुंचें. यहां स्टेट हैंगर से विशेष विमान से दोपहर 2 बजे दिल्ली के लिए रवाना हुए. कमलनाथ के आज सवा 3 बजे दिल्ली पहुंचने का कार्यक्रम है. इस बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सांसद नकुलनाथ के बायो बदलने की अटकलें भी रहीं.

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने वाले नेताओं के सवाल पर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने शनिवार को जबलपुर में कहा कि जो डर रहे हैं या बिक रहे हैं, वे जा रहे हैं. कमलनाथ के भाजपा में जाने की उम्मीद ही नहीं करनी चाहिए.

कांग्रेस प्रवक्ता का ट्वीट-कमलनाथ सही निर्णय लेंगे

कमलनाथ के करीबी और मप्र कांग्रेस प्रवक्ता सैयद जफर ने ट्वीट कर लिखा- कमलनाथ जो फैसला लेंगे वो सही होगा. कमलनाथ जी का आगामी निर्णय छिंदवाड़ा के विकास और राष्ट्र के निर्माण के साथ राष्ट्र हित में होगा.

पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने एक्स हैंडल से कांग्रेस का लोगो हटाया

कमलनाथ के खास माने जाने वाले पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स से कांग्रेस का लोगो हटा दिया है. पहले हाथ के पंजे के चिह्न के साथ उनकी फोटो थी, लेकिन अब किसी भी पार्टी का लोगो नहीं है.

कमलनाथ और नकुलनाथ भोपाल से दिल्ली रवाना

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ दोपहर पौने दो बजे छिंदवाड़ा से भोपाल पहुंचे. दोनों स्टेट हैंगर से दिल्ली के लिए रवाना हुए.

कमलनाथ ने छिंदवाड़ा के नेताओं से राय ली थी

छिंदवाड़ा कांग्रेस जिला अध्यक्ष विश्वनाथ ओकटे का कहना है कि यह सिर्फ चर्चा है, ऐसा कुछ नहीं होने वाला है. कमलनाथ ने अपने निवास कमल कुंज पर शुक्रवार को बड़े नेताओं से मुलाकात की थी. कमलनाथ ने उनकी राय ली थी. इस बैठक में गोविंद राय, विश्वनाथ ओकटे, दीपक सक्सेना और विधानसभा प्रभारी सुनील जायसवाल के अलावा अरुणोदय चौबे और रामू टेकाम थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में 13 फरवरी तक हो सकती है बारिश, जबलपुर, रीवा, सागर संभाग में गिरेगा पानी..!

पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना: पानी के बंटवारे को लेकर मध्यप्रदेश-राजस्थान के बीच हुआ समझौता

MP: मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शिवराज के संकल्प पर लगाया ब्रेक, कहा राष्ट्र की बराबरी पर मध्यप्रदेश गान नहीं हो सकता, खड़े होना जरुरी नहीं

मध्यप्रदेश में दतिया सबसे ज्यादा ठंडा तापमान 2.8, जबलपुर में 6.8 डिग्री..!