शादी के दो साल तक नहीं बनाया फिजिकल रिलेशन, पति पर एफआईआर, पत्नी बोली-हनीमून के दिन भी ऐसा ही हुआ

शादी के दो साल तक नहीं बनाया फिजिकल रिलेशन, पति पर एफआईआर, पत्नी बोली-हनीमून के दिन भी ऐसा ही हुआ

प्रेषित समय :16:55:52 PM / Tue, Feb 20th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में एक महिला ने फिजिकल रिलेशन नहीं बनाने पर अपने पति के खिलाफ केस दर्ज कराया है. महिला थाने में पीडि़ता ने पति समेत छह लोगों को नामजद किया है. इन सभी के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 323, 498ए, 379, 504, 506 और 34 में एफआईआर दर्ज की गई है.

वैशाली जिले के लालगंज निवासी महिला ने अहियापुर थाना क्षेत्र के अयाचीग्राम के रहने वाले पति पर आरोप लगाया है. पीडि़ता ने अपने आवेदन में कहा कि मेरी शादी 31 मई 2021 को हुई थी. शादी के बाद मैं अपने पति के साथ ससुराल आ गई, लेकिन, शादी के बाद से ही पति हमेशा फिजिकल रिलेशन बनाने से इनकार करने लगा. इसकी जानकारी ससुराल के अन्य लोगों को भी दी. पीडि़त महिला ने आवेदन में यह भी बताया है कि फिजिकल रिलेशन को लेकर जब भी पति से बात करने की कोशिश की तो मारपीट और गाली-गलौज करने लगते थे. ससुराल में कई बार जान से मारने की धमकी भी दी गई है.

महिला की रिश्तेदारों ने भी नहीं की मदद

महिला ने प्राथमिकी में बताया कि पति के रिश्तेदारों से भी मदद मांगी, लेकिन सभी लोग मदद करने से इनकार कर दिया. उल्टा मुझ पर ही दबाव बनाना शुरू कर दिया. कहा जाने लगा कि पति जैसा कहते हैं, वैसा करो, नहीं तो अंजाम बुरा होगा. इसके बाद मैं काफी दिनों तक डरी और सहमी रही. घर में रोती रही. अपने दादा की तबीयत बिगडऩे का बहाना बनाकर घर से निकली और मायके चली आई. इसके बाद मुजफ्फरपुर महिला थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई है.

एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है

महिला थाने की एसएचओ अदिति कुमारी ने बताया कि महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आईपीसी की धारा 341, 323, 498ए, 379, 504, 506 और 34 में एफआईआर दर्ज की गई है. मामले की जांच के साथ साथ आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

2 बॉयफ्रेंड छोड़ तीसरे संग शादी करेगी ये एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल

खूबसूरत एक्ट्रेस दलजीत कौर मुश्किल में, दूसरी शादी भी टूटने की कगार पर

हेमंत सोरेन से शादी की सालगिरह पर मिलने ईडी दफ्तर पहुंचीं कल्पना, लिखा भावुक पोस्ट

ईशा देओल की टूटी शादी, 12 साल बाद पति ने दिया तलाक