बिहार: लखीसराय-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर बड़ा हादसा, 9 लोगों की मौत, 18 से अधिक घायल

बिहार: लखीसराय-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर बड़ा हादसा, 9 लोगों की मौत, 18 से अधिक घायल

प्रेषित समय :08:46:44 AM / Wed, Feb 21st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

लखीसराय. लखीसराय: बिहार के लखीसराय में भीषण सड़क हादसा हुआ है. घटना जिले के रामगढ़ थाना चौक क्षेत्र अंतर्गत झुलौना गांव के पास नेशनल हाईवे-30 लखीसराय सिकंदरा मुख्य मार्ग की है, जहां ट्रक और ऑटो में आमने-सामने की जोरदार टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई. वहीं 18 लोगों की स्थिति गंभीर है. घटना रामगढ़चौक थाना क्षेत्र के बिहरौरा गांव की है. बताया जा रहा है कि अज्ञात वाहन ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ऑटो के परखच्चे उड़ गए. हादसा लखीसराय – सिकंदरा मुख्य मार्ग पर बिहरौरा गांव के समीप हुआ है.

ऑटो में कुल 15 लोग सवार थे जिनमें से 9 लोगों की मौत हो चुकी है. बाकी घायलों की भी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. घायल लोगों को इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. घटना की सूचना पर कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा.

इस हादसे में ऑटो चालक मनोज कुमार की इलाज के दौरान हो गई है. वहीं, दिवाना कुमार, छोटू कुमार, अमित कुमार और रामू कुमार की पहचान हो पाई है. ये सभी मुंगेर जिला के जमालपुर के नया टोला केशोपुर निवासी थे. अन्य मृतकों की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस मृतकों के मोबाइल के आधार पर परिजनों को सूचना देकर पता लगाने में जुटी है. इस बीच कुछ घायलों की पहचान हो पाई है इनमें पचना रोड लखीसराय के सागर यादव, मुंगेर जमालपुर के रितिक कुमार की पहचान हुई है. घटनास्थल पर पुलिस और लोगों की भीड़ जमा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार: राज्य की जेलों में ताबड़तोड़ छापेमारी, पटना से आरा तक मचा हड़कंप

बिहार के बालिका गृह कांड से प्रेरित फिल्म- भक्षक

बिहार डीजीपी के फोन पर सीएम नीतीश को धमकी- बीजेपी से हट जाएं वरना बम से उड़ा देंगे