ब्रेकअप के बाद लड़की ने BF को दिया महंगा गिफ्ट

ब्रेकअप के बाद लड़की ने BF को दिया महंगा गिफ्ट

प्रेषित समय :11:32:24 AM / Wed, Feb 21st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

कोई रिलेशन में है और उन दोनों का ब्रेकअप हो जाए, तो लोग एक-दूसरे से बातचीत करना तो दूर, देखना तक पसंद नहीं करते हैं. यहां तक कि जन्मदिन पर शुभकामनाएं भी नहीं देते. लेकिन ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली बिजनेस वुमन ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को महंगा गिफ्ट देकर लोगों को चौंका दिया है. इन दोनों को साथ देखकर ऐसा लग रहा है मानों इनके बीच कोई दुश्मनी या मनमुटाव नहीं है. गिफ्ट देकर महिला ने कैप्शन में लिखा है कि इस उपहार के लिए उसके एक्स बॉयफ्रेंड से ज्यादा हकदार कोई नहीं.

महिला का नाम एना पॉल है, जबकि उसके एक्स बॉयफ्रेंड का नाम ग्लेन थॉमसन है. एना ने अपने पूर्व प्रेमी के जन्मदिन पर उसकी ‘ड्रीम कार’ खरीदकर उसे गिफ्ट किया है. बता दें कि 24 साल की एना, एक टिकटॉक स्टार हैं, जो अपनी खुद की स्किनकेयर लाइन चलाती है. इन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने पूर्व ग्लेन थॉमसन को भव्य उपहार देते हुए तस्वीरें शेयर कीं. गिफ्ट मिलने के बाद दोनों एक-दूसरे को गले लगा लिए. एक अन्य तस्वीर में वह क्षण दिखाया गया जब अन्ना ने एक वीडियो क्लिप पोस्ट की तो ग्लेन को अहसास हुआ कि कार उसके लिए है.

एना ने अपने एक्स से पूछा कि क्या उसे यह कार पसंद है? वह कुछ बोलता, उसके पहले ही एना बोल उठीं- “यह तुम्हारी है!” इसके बाद वहां मौजूद उनके फैमिली के लोग और दोस्त ताली बजाने लगे. ऐसे में ग्लेन भावुक होकर अपना चेहरा ढंक लिया. ग्लेन द्वारा ड्राइव के लिए अपनी नई कार लेने से पहले इस जोड़ी ने एक सेल्फी खिंचवाई. इन तमाम तस्वीरों को एना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया तो वे वायरल हो गईं. लोग जी भरकर कमेंट कर रहे हैं. एक शख्स ने कमेंट में कहा कि यह अच्छा है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ब्रेकअप के बाद भगवान की शरण में पहुंची हिमांशी खुराना

फुटबॉल खिलाड़ी नेमार का गर्लफ्रेंड के साथ हुआ ब्रेकअप, महीने भर पहले बने थे पिता