बिहार: फूड पॉइजनिंग से शादी समारोह में दुल्हन समेत पचास बीमार, घर में हलवाई ने बनाया था खाना

बिहार: फूड पॉइजनिंग से शादी समारोह में दुल्हन समेत पचास बीमार, घर में हलवाई ने बनाया था खाना

प्रेषित समय :17:21:52 PM / Tue, Feb 27th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

आरा (भोजपुर). भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के इटवा गांव में सोमवार को शादी समारोह का खाना खाने से दुल्हन समेत लगभग पचास लोगों की हालत बिगड़ गई. इसके बाद उक्त लोगों में दो दर्जन से ज्यादा लोगों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज कराया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार बीमार लोगों में शाहपुर थाना क्षेत्र के इटवा गांव निवासी खुशबू सिंह,अंकुश कुमार,पूजा देवी, बसंती कुंवर, शेखर कुमार,अजीत सिंह,साक्षी सिंह,खुशी कुमारी, शकुंतला सिंह,भगमणि देवी एवं अन्य लोग शामिल है.

इधर, उक्त बीमार लोगों को इलाज के लिए लेकर सदर अस्पताल लेकर आए रिश्तेदार ने बताया कि उनके रिश्तेदार अमित की बहन की शादी थी. जिसमें रविवार को तिलक में सभी लोग शामिल होने के लिए आए थे. इसके बाद सोमवार देर शाम सभी लोगों ने हलवाई के बने खाने को खाया. जिसके बाद अचानक सभी लोगों की तबीयत बिगडऩे लगी.

देखते ही देखते बीमार लोगों की संख्या पचास के पार हो गई. इसके बाद सभी लोगों को इलाज के लिए शाहपुर रेफरल अस्पताल ले जाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद दस लोगों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया. जबकि बीमार अन्य लोगों का इलाज शाहपुर रेफरल अस्पताल में कराया गया. वहीं, दूसरी ओर उक्त रिश्तेदार ने फूड प्वाइजनिंग हो जाने के कारण सभी लोगों की तबीयत बिगडऩे के बात कही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार: अस्पताल में सांप लेकर पहुंचे परिजन, डॉक्टर से बोले-इसी सांप ने महिला को डंसा

सुल्तानपुर में भीषण सड़क हादसा, बिहार से यूपी जा रही कार डिवाइडर से टकराई, पति-पत्नी सहित तीन की मौत

बिहार प्रीमियर लीग के पूर्व संयोजक के घर ED की दबिश..!

बिहार विधानसभा में स्कूल की टाइमिंग पर हंगामा, सीएम नीतीश बोले- शिक्षकों को 15 मिनट पहले आना होगा

बिहार: लखीसराय-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर बड़ा हादसा, 9 लोगों की मौत, 18 से अधिक घायल