भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में छाया शोक, सड़क हादसे में दो एक्ट्रेस और एक सिंगर की मौत

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में छाया शोक, सड़क हादसे में दो एक्ट्रेस और एक सिंगर की मौत

प्रेषित समय :17:45:40 PM / Tue, Feb 27th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पटना. भोजपुरी फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस आंचल तिवारी और सिमरन श्रीवास्तव का सड़क हादसे में निधन हो गया है. इस हादसे में सिंगर छोटू पांडे समेत 7 अन्य लोगों की जान गई है. यह दुर्घटना बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया पुलिस स्टेशन अंतर्गत आने वाले देवकाली गांव के पास जीटी रोड पर घटी.

बताया जा रहा है कि रविवार 25 फरवरी को यह भीषण भिड़ंत मोटर साइकिल, एसयूवी और ट्रक के बीच हुई है. हालांकि, पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतकों की पहचान सोमवार को हो सकी. पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में यह भी बताया मृतकों में छोटू पांडे के नाम से लोकप्रिय भोजपुरी सिंगर विमलेश पांडे भी शामिल हैं.

सड़क हादसे में दो भोजपुरी एक्ट्रेसेस की मौत

पुलिस ने छोटू पांडे के अलावा अन्य मृतकों की पहचान भी उजागर की है. हादसे में मरने वालों में अन्य 8 लोगों की पहचान भोजपुरी एक्ट्रेस आंचल तिवारी और सिमरन श्रीवास्तव के साथ प्रकाश राम, दधिबल सिंह, अनु पांडे, शशि पांडे, सत्यप्रकाश मिश्रा और बागीश पांडे के रूप में हुई है. रिपोर्ट्स में प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से लिखा है कि दो महिलाओं समेत 8 लोगों से भरी एसयूवी ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारी और फिर दोनों वाहन अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में चले गए, जहां उनकी भिड़ंत तेज रफ़्तार से आ रहे एक ट्रक से हो गई. घटना में मोटरसाइकिल और एसयूवी में सवार सभी 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना के बाद ट्रक ड्राइवर वहां से भाग गया.

बिहार सीएम नीतीश कुमार ने जताया शोक

दुर्घटना पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुख जताया है और मृतकों को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से लिखा है, कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के एनएच 2 पर स्थित देवकली के समीप भीषण सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु दुखद. मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना है. घायलों के समुचित इलाज का निर्देश दिया है. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फिल्म के प्रमोशन के दौरान भगदड़, अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ पर लोगों ने फेंके जूते-चप्पल

मुंबई में बड़ा हादसा, फिल्म सिटी के पास दीवार गिरने से दो की मौत, एक घायल

कमजोर कहानी पर जबरदस्त एक्शन फिल्म- क्रैक

एडल्ट फिल्म स्टार काग्नी लिन कार्टर ने 36 साल की उम्र में किया सुसाइड