राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का कल से मध्यप्रदेश में आगाज, उज्जैन में होगा रोड शो

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का कल से मध्यप्रदेश में आगाज, उज्जैन में होगा रोड शो

प्रेषित समय :15:42:45 PM / Fri, Mar 1st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

भोपाल. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मध्यप्रदेश में कल (2 मार्च शनिवार) मुरैना से शुरू होकर छह मार्च तक आयोजित होगी. पांच दिवसीय इस यात्रा में गांधी उज्जैन में श्री महाकालेश्वर भगवान के दर्शन भी करेंगे.

प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष और संगठन प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि न्याय यात्रा कल मुरैना से शुरु होगी. मुरैना में रोड शो एवं स्वागत कार्यक्रम होगा. मुरैना में ही गांधी का संबोधन होगा. तीन मार्च को गांधी की यात्रा अग्निवीर पूर्व सैनिक संवाद के साथ शुरू होगी. इसके बाद ये यात्रा शिवपुरी के विभिन्न क्षेत्रों से गुजरेगी.

अगले दिन चार मार्च को यात्रा गुना जिले से शुरू होगी. गुना जिले के राघौगढ़ में रोड शो होगा. शाम को राजगढ़ जिले में गांधी किसानों से संवाद करेंगे. सिंह ने बताया कि पांच मार्च को यात्रा राजगढ़ के पचौर और सारंगपुर से उज्जैन जिले के मक्सी में प्रवेश करेगी. इसी दिन गांधी उज्जैन के श्री महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करेंगे. शाम को उज्जैन में युवा अधिकार रैली आयोजित की जाएगी.

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत गांधी छह मार्च को सुबह बडऩगर में महिला संवाद कार्यक्रम के बाद रोड शो करेंगे. यात्रा दोपहर लगभग 3 बजे रतलाम जिले में पहुंचेगी और शाम को सैलाना में प्रवेश करने के बाद यहां से आगे प्रवेश कर जाएगी.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

26 से 1 मार्च तक कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर लगेगा ब्रेक, विदेश जाएंगे राहुल गांधी

MP : लोकसभा चुनाव और राहुल गांधी की न्याय यात्रा को लेकर पीसीसी दफ्तर में मीटिंग, कमल नाथ वर्चुअली जुड़े

मानहानि मामले में राहुल गांधी को बड़ी राहत : कोर्ट से मिली जमानत, यह है पूरा मामला

देश में फैल रही नफरत के पीछे डर और डर का कारण अन्याय : राहुल गांधी

राहुल गांधी का ऐलान- कांग्रेस देगी हर फसल पर MSP की कानूनी गारंटी