#राजस्थान ब्राह्मण महासभा का प्रदेश महासम्मेलन 3 मार्च रविवार को जयपुर में

#राजस्थान ब्राह्मण महासभा का प्रदेश महासम्मेलन 3 मार्च रविवार को जयपुर में

प्रेषित समय :18:49:08 PM / Sat, Mar 2nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जयपुर. राजस्थान के ब्राह्मणों के प्रतिनिधि संगठन राजस्थान ब्राह्मण महासभा का प्रांतीय महासम्मेलन रविवार 3 मार्च को जयपुर में विद्याधर नगर स्थित भगवान परशुराम परिसर में प्रदेश अध्यक्ष केसरीचंद भंवरलाल शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित होने जा रहा है . प्रदेश कार्यवाहक अध्यक्ष दिशांत शर्मा एवं प्रदेश प्रमुख महामंत्री मधुसूदन शर्मा ने बताया कि महासम्मेलन में नवीन प्रदेश कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण एवं प्रदेश के समस्त जिलों के प्रतिनिधियों के साथ ब्राह्मण समाज हितार्थ संवाद का कार्यक्रम होगा.

उन्होंने बताया कि बैठक में समाज की दशा और दिशा पर चिंतन करते हुए समाज के सशक्तिकरण पर अग्रिम कार्रवाई हेतु सुझाव देखकर कार्य योजना तय की जाएगी . कार्यक्रम के दौरान प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से विधानसभा में निर्वाचित हुए ब्राह्मण विधायकों का अभिनंदन किया जाएगा . उन्होंने बताया कि महासम्मेलन के दौरान ब्राह्मण समाज के प्रतिनिधियों को राजनीतिक प्रतिनिधित्व में समुचित स्थान दिए जाने के लिए सभी प्रमुख राजनीतिक दलों से भी आग्रह किया जाएगा तथा समाज के मांग पत्र पर विस्तार से चर्चा कर निर्णय लिया जाएगा.  

महासभा की ओर से सभी प्रमुख राजनीतिक दलों से ब्राह्मण समाज के अग्रणी नेताओं को आगामी लोकसभा चुनाव में भी पर्याप्त अवसर एवं प्रतिनिधित्व देने के बारे में भी अग्रिम कार्रवाई हेतु विचार विमर्श किया जाएगा . महासभा के महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष अरुणा गौड़ ने बताया कि प्रदेश के सभी जिलों से महिला प्रतिनिधि महासम्मेलन में भाग लेगी और महिला प्रदेश कार्यकारिणी की पृथक से बैठक कर महिला प्रकोष्ठ की गतिविधियों के बारे में चर्चा की जाएगी. 

महासभा के प्रदेश अध्यक्ष केसरी चंद भंवर लाल शर्मा ने भी महासभा के समस्त पदाधिकारी एवं संगठन प्रतिनिधियों से आग्रह किया है कि वे महासम्मेलन में भाग लेने के लिए जयपुर पहुंचे ताकि उनसे चर्चा एवं संवाद के माध्यम से संगठन के सशक्तिकरण के साथ ही समाज हित में प्रभावी गतिविधियों के संचालन का मार्ग प्रशस्त हो सके . महासम्मेलन को लेकर व्यापक तैयारियां चल रही है और विभिन्न संभागों में कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष एवं संगठन पदाधिकारी सघन जनसंपर्क में जुटे हुए हैं .

प्रदेश प्रमुख महामंत्री मधुसूदन शर्मा ने बताया कि महासम्मेलन में भाग लेने के लिए राजस्थान के सभी जिलों से आ रहे प्रतिनिधियों के ठहरने हेतु व्यवस्था की गई है जिसके लिए वह महासभा व्यवस्था कार्यों से जुड़े एस  के शर्मा 7792918258 , मुरारीलाल 7742485080 एवं गजानंद 8696199271  से संपर्क कर व्यवस्था हेतु अग्रिम सूचना दे सकते हैं .

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान का अय्याश डॉक्टर जिसने महिला मरीज को दिया बेहोशी का इंजेक्शन, फिर 7 बार किया रेप

राजस्थान: सीएम भजनलाल शर्मा की बड़ी घोषणा, 70 हजार पदों पर नई भर्तियां करेगी सरकार

राजस्थान: चार्जिंग में लगाकर मोबाइल देख रहा था, ब्लास्ट होने से युवक की मौके पर ही हुई मौत

राजस्थान में बड़ा हादसा: माइंस में 6 लोगों पर गिरी 100 टन की चट्टान, 3 की मौत, 3 गंभीर

MP: गड़ा धन निकालने का लालच देकर तीन महिलाओं के साथ रेप, राजस्थान का तांत्रिक बलवीर सिंह गिरफ्तार..!