बिहार के बेतिया में बड़ा हादसा: घर के बाहर बैठे परिवार समेत सात लोगों को हाइवा ने रौंदा, सास-बहू समेत तीन की मौत, चार गंभीर

बिहार के बेतिया में बड़ा हादसा: घर के बाहर बैठे परिवार समेत सात लोगों को हाइवा ने रौंदा, सास-बहू समेत तीन की मौत, चार गंभीर

प्रेषित समय :17:56:31 PM / Sun, Mar 3rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

बेतिया. बिहार के बेतिया में एक अनियंत्रित हाइवा ट्रक ने सात लोगों को रौंद दिया, जिससे सास-बहू समेत एक बच्ची की मौत हो गई. जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि बहू सुगंधी देवी (35) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि जीएमसीएच में इलाज के दौरान सास लालबाबू मुखिया (55) पत्नी सोमारी देवी और छह वर्ष की सोनम कुमारी की भी मौत हो गई है. हालांकि गंभीर घायल सभी चार लोगों को जीएमसीएच बेतिया में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. यह घटना जिले के चनपटिया थाना क्षेत्र के कैथवलिया-लौरिया मुख मार्ग स्थित उत्तरवाहिनी पुल के पास सेनवरिया गांव की है. घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, घायलों में सेनुआरिया गांव निवासी रुसंती देवी (35) और सुधा कुमारी (10) आदि शामिल हैं. हादसे के बाद मौके पर काफी अफरा-तफरी का माहौल है. पुलिस मौके पर लोगों से घटना की जानकारी ले रही है. वहीं, इस हादसे में एक बाइक सवार दो युवक भी घायल हुए हैं. उनकी पहचान चनपटिया निवासी मुरारी कुमार शर्मा (32) और कुंदन कुमार (20) के तौर पर हुई है. इन दोनों का इलाज चनपटिया सीएचसी में जारी है.

इधर, दुर्घटनास्थल पर ग्रामीणों ने हाइवा और उसके चालक को पकड़ लिया. घटना की सूचना पर पहुंची सिरिसिया और चनपटिया थाने की पुलिस मामले को शांत करने में लगी हुई है. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने करीब दो घंटे से सड़क को जाम किया हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, लौरिया के तरफ से एक हाइवा बेतिया जा रहा था. इसी दौरान सेनवरिया गांव में अपने दरवाजे पर मृतक सोमारी देवी का परिवार बैठा हुआ था. हाइवा चालक ने नियंत्रण खो दिया और अपने दरवाजे पर बैठे सोमारी देवी और सुगंधी देवी सहित पांच लोगों को रौंद दिया, जिसमें बहू की घटनास्थल पर मौत हो गई. जबकि सास और एक बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं, विपरीत दिशा से आ रही एक बाइक भी हादसे के बाद हाइवा से जा टकराई. इससे बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार: नीतीश कुमार ने PM मोदी को दिया भरोसा कहा- अब कहीं नहीं जाएंगे, साथ रहेंगे

बिहार: पीएम मोदी ने कहा- मैं दिल्ली को बेगूसराय ले आया हूं, देश की डेढ़ लाख करोड़ के प्रोजेक्ट हुआ लांच

शिक्षा के क्षेत्र में परिवर्तनकारी दौर से गुज़रता बिहार

बिहार: टीचर भर्ती परीक्षा की तारीखों का हुआ ऐलान

बिहार: फूड पॉइजनिंग से शादी समारोह में दुल्हन समेत पचास बीमार, घर में हलवाई ने बनाया था खाना