राहुल गांधी का पीएम पर बड़ा हमला, कहा- मोदी पर भरोसा विश्वासघात की गारंटी, रेलवे को मुद्दा बना साधा निशाना

राहुल गांधी का पीएम पर बड़ा हमला, कहा- मोदी पर भरोसा विश्वासघात की गारंटी, रेलवे को मुद्दा बना साधा निशाना

प्रेषित समय :15:33:49 PM / Sun, Mar 3rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. बीजेपी ने कल लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है. इस दौरान कुल 195 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की गई, जिसमें पीएम मोदी का नाम सबसे ऊपर है. वो वाराणसी से लोकसभा का चुनाव लडऩे वाले हैं. हालांकि, इसके बाद कांग्रेस के नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी पीएम मोदी और बीजेपी पर हमलावर हो गए हैं.
उन्होंने आज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पीएम मोदी पर जमकर हमला किया. उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा कि हवाई चप्पल वालों को हवाई जहाज की यात्रा का सपना दिखा, नरेंद्र मोदी गरीबों की सवारी रेलवे को भी उनसे दूर करते जा रहे हैं.

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कई तरह के सवाल खड़ा किए. उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि हर साल 10 प्रतिशत बढ़ता किराया, डायनामिक फेयर के नाम पर लूट, बढ़ते कैंसलेशन चार्जेस और महंगे प्लेटफार्म टिकट के बीच लोगों को एक ऐसी एलीट ट्रेन की तस्वीर दिखाकर बहलाया जा रहा है, जिस पर गरीब पांव तक नहीं रख सकता. वरिष्ठ नागरिकों तक से उन्हें मिलने वाली छूट छीन कर पिछले 3 वर्षों में सरकार उनसे 3,700 करोड़ की वसूली कर चुकी है.

रेलवे के मामले पर पीएम मोदी पर हमला

राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान बीजेपी समेत नरेंद्र मोदी पर काफी हमलावर नजर आ रहे हैं. इसी बीच उन्होंने कहा कि प्रचार के लिए चुनी गई ट्रेन के लिए आम आदमी की ट्रेनों को जहां तहां खड़ा कर दिया जाता है. गरीब और मध्यमवर्गीय यात्री रेलवे की प्राथमिकता से बाहर कर दिए गए हैं. एसी डिब्बों की संख्या बढ़ाने के लिए जनरल डिब्बों की संख्या कम की जा रही है, जिसमें मजदूर और किसान ही नहीं छात्र और नौकरीपेशा भी यात्रा करते हैं.

सामान्य डिब्बों के मुकाबले एसी डिब्बों का निर्माण भी 3 गुना कर दिया गया है.दरअसल रेल बजट को अलग से पेश करने की परंपरा खत्म करना, इन्हीं कारनामों को छिपाने की साजिश थी.सिर्फ अमीरों को ध्यान में रख कर बनाई जा रही रेलवे की नीतियां रेल पर निर्भर भारत की 80 प्रतिशत आबादी के साथ धोखा है. मोदी पर भरोसा विश्वासघात की गारंटी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली-एनसीआर में बदला मौसम का मिजाज: यूपी-पंजाब में भी आंधी-पानी का अलर्ट

दिल्ली और हरियाणा में आप ने प्रत्याशियों का किया ऐलान, यहां देखिए पूरी लिस्ट

दिल्ली हाई कोर्ट ने सभी मीडिया प्लेटफॉर्म, सर्च इंजनों को बीजेपी भाजपा विधायक की अपमानजनक तस्वीरें हटाने का आदेश दिया

'दिल्ली चलो’ मार्च दो दिनों के लिए स्थगित, 1 प्रदर्शनकारी सहित 3 पुलिसकर्मियों की मौत

14 हजार किसान आज दिल्ली कूच के लिए दिखाएंगे दम, 1200 ट्रैक्टर ट्रॉलियां, 300 कारों का काफिला