फिल्म और टेलीविजन अभिनेता-निर्देशक राम गोपाल बजाज को मेटा लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड

फिल्म और टेलीविजन अभिनेता-निर्देशक राम गोपाल बजाज को मेटा लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड

प्रेषित समय :10:13:37 AM / Wed, Mar 6th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

भारतीय रंगमंच की प्रसिद्ध हस्ती, फिल्म और टेलीविजन अभिनेता-निर्देशक राम गोपाल बजाज को इस वर्ष के मेटा लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा. महिंद्रा एक्सीलेंस इन थिएटर अवार्ड्स (मेटा) और फेस्टिवल की घोषणा में लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड की घोषणा की गई. रामगोपाल बजाज को 20 मार्च को कमानी ऑडिटोरियम में पुरस्कार समारोह के दौरान सम्मानित किया जाएगा.

टीमवर्क आर्ट्स और महिंद्रा ग्रुप ने रंगमंच से सबसे चर्चित उत्सव मेटा 2024 का ऐलान करते हुए इस साल की जूरी सदस्यों की भी घोषणा की. इस बार के जूरी सदस्यों में थिएटर अभिनेत्री, कास्टिंग निर्देशक और लेखक डॉली ठाकोर; प्रसिद्ध अभिनेता कुलभूषण खरबंदा; अनुभवी थिएटर निर्देशक कुसुम हैदर; प्रख्यात निर्देशक और अभिनेता महेश दत्तानी; अभिनेता, गायक और सेट डिजाइनर रघुवीर यादव; सेरेन्डिपिटी आर्ट्स फाउंडेशन की निदेशक स्मृति राजगढ़िया तथा मशहूर थिएटर और फिल्म अभिनेता विनय पाठक शामिल हैं.

महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के सांस्कृतिक आउटरीच प्रमुख जय शाह ने कहा कि जैसा कि इस बार मेटा का 19वां आयोजन होने जा रहा है. इससे भारतीय रंगमंच के क्षेत्र में एक और महत्वपूर्ण अवसर होने की उम्मीद बढ़ गई है. उन्होंने कहा कि अनेक कलात्मक अभिव्यक्तियों के आधार, रंगमंच को पोषित करने की हमारी प्रतिबद्धता से उल्लेखनीय परिणाम मिले हैं, प्रत्येक गुजरते वर्ष में थिएटर एक्सीलेंस का एक अद्वितीय प्रदर्शन देखने को मिल रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता टॉम विल्किंसन का 75 साल की उम्र में निधन

अभिनेता और डीएमडीके प्रमुख विजयकांत का चेन्नई में निधन

बांग्लादेशी एक्ट्रेस जया अहसन का अभिनेता पंकज त्रिपाठी के साथ डेब्यू

नहीं रहे मशहूर अभिनेता जूनियर महमूद, 67 की उम्र में ली अंतिम सांस