मुंबई में जैकलीन फर्नांडीज की बिल्डिंग में लगी आग, दुबई में है एक्ट्रेस

मुंबई में जैकलीन फर्नांडीज की बिल्डिंग में लगी आग, दुबई में है एक्ट्रेस

प्रेषित समय :10:23:22 AM / Thu, Mar 7th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज जिस बिल्डिंग में रहती हैं, उसमें आग लग गई. सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग पाली हिल इलाके में स्थित 17 मंजिला इमारत में लगी थी. घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज फिलहाल दुबई में हैं. 

नगर निगम के एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार रात पॉश पाली हिल इलाके में एक 17 फ्लोर वाली बिल्डिंग के 14वें फ्लोर पर आग लग गई.  बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज बिल्डिंग की 15वीं मंजिल पर रहती हैं. अधिकारी ने बताया कि घटना में किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने डेढ़ घंटे से अधिक के मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया.

अधिकारी ने बताया कि रात करीब 8 बजे नरगिस दत्त रोड पर नवरोज हिल सोसायटी की 14वीं मंजिल पर आग लगने की सूचना मिला. चार दमकल गाड़ियों और अन्य फायर ब्रिगेड वाहनों को घटनास्थल पर भेजा गया और रात करीब 9.35 बजे आग पर काबू पा लिया गया. आग से 14वें फ्लोर के एक फ्लैट के एक कमरे में रखे घरेलू सामान और लकड़ी के फर्नीचर जलने की खबर है. फिलहाल, आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फिल्म और टेलीविजन अभिनेता-निर्देशक राम गोपाल बजाज को मेटा लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के संघर्ष से रूप करता है फिल्म का ट्रेलर

मोदी मैजिक’ से इंस्पायर फिल्म- नमो भारत

राज्यसभा सदस्य प्रफुल पटेल ने ए फिल्म धर्मरावबाबा अत्राम की बॉयोपिक फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च किया