मणिपुर में आर्मी अफसर का अपहरण, छुट्टियों पर आया था घर-सुबह तड़के उठा ले गई भीड़

मणिपुर में आर्मी अफसर का अपहरण, छुट्टियों पर आया था घर-सुबह तड़के उठा ले गई भीड़

प्रेषित समय :17:44:55 PM / Fri, Mar 8th, 2024
Reporter :
Whatsapp Channel

इम्फाल. मणिपुर में जातीय हिंसा थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक साल से जारी इस हिंसा में कम से कम चार आर्मी आफिसर्स का अपहरण हो चुका है. शुक्रवार को भी एक आर्मी अफसर का अपहरण कर लिया गया. अफसर छुट्टियों में अपने घर आया था. शुक्रवार की सुबह अज्ञात लोगों ने घर पर धावा बोलकर आर्मी अफसर का अपहरण कर लिया. अपहरण की सूचना के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं हाथ लग सका है.

सेना के जूनियर कमीशंड ऑफिसर (जेसीओ) कोनसम खेड़ा सिंह, मणिपुर के थौबल जिले के रहने वाले हैं. वह अपने घर छुट्टियां बिताने आए थे. शुक्रवार की सुबह एक गाड़ी से अज्ञात असलहाधारी उनके घर पहुंचे. अज्ञात लोगों ने कोनसम खेड़ा सिंह को सुबह करीब 9 बजे जबरिया अपने साथ लेते गए. खेड़ा सिंह के अपहरण की सूचना परिजन ने सुरक्षा एजेंसियों को दी. आर्मी अफसर के अपहरण के बाद सुरक्षा एजेंसियों व पुलिस फोर्स सक्रिय हो गए, लेकिन अपहृत का कहीं पता नहीं चल सका है.

सुरक्षा एजेंसियों ने बताया कि सूचना मिलने पर जेसीओ को बचाने के लिए सभी सुरक्षा एजेंसियों द्वारा एक ज्वाइंट टीम बनाकर कोआर्डिनेट करते हुए सर्च करना शुरू कर दिया. राष्ट्रीय राजमार्ग 102 पर चलने वाले सभी वाहनों की जांच की गई, जोकि जारी है. लेकिन कहीं भी जेसीओ कोनसम खेड़ा सिंह का पता नहीं चल सका है. जेसीओ का अपहरण क्यों किया गया है, किस वजह से किया गया है, किसने किया है, इन सारे सवालों के जवाब अभी मिलने हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Manipur: मणिपुर में पुलिस ऑफिसर का अपहरण, बंदूक के साथ 200 लोगों ने घर पर बोला धावा

मणिपुर: मैतेई को ST का दर्जा देने पर विचार नही, हाईकोर्ट ने फैसले से हटाया विवादित पैरा

मणिपुर में फिर हिंसा, भीड़ ने डीसी और एसपी के दफ्तर जलाए, इंटरनेट सेवा बंद

असम के गोलाघाट में डिनर के दौरान मणिपुर पुलिस के प्रशिक्षुओं के बीच झड़प, 7 घायल

मणिपुर में बड़ी वारदात: असम राइफल्स जवान ने 6 साथियों पर चलाई गोलियां, फिर कर ली आत्महत्या

मणिपुर: फिर धधकी हिंसा की आग, पिता-पुत्र समेत चार की हत्या

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरु, राहुल गांधी ने कहा कि मणिपुर में आंसू पोछने तक नहीं आए पीएम मोदी, शर्म की बात है