बिहार: दूल्हे की बहन को लेकर वीडियोग्राफर फरार, पहले शादी पूरी की फिर दोनों भाग निकले

बिहार: दूल्हे की बहन को लेकर वीडियोग्राफर फरार, पहले शादी पूरी की फिर दोनों भाग निकले

प्रेषित समय :15:40:25 PM / Tue, Mar 12th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में एक शादी के दौरान वीडियोग्राफर दूल्हे की बहन को लेकर फरार हो गया. दरअसल, जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 4 मार्च को एक युवक की शादी तय हुई थी. इस दौरान शादी की वीडियोग्राफी के लिए दूल्हे के जीजा अपने गांव के एक वीडियोग्राफर को साथ लाए थे.

युवक के घर पर शादी की सारी रस्म पूरा हो गई. शाम को बारात जाने के लिए सभी लोग तैयार हो गए. इस बीच बाजार जाने की बात कहकर दूल्हे की बहन शाम को ही घर से निकल गई. देर रात होने के बाद भी दूल्हे की बहन घर नहीं लौटी, तो घर के परिजन ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी.

वहीं, 6 मार्च को दूल्हे के जीजा को पता चला कि उसके गांव का वीडियोग्राफर उसकी साली को लेकर फरार हो गया. इसके बाद घर के परिवार वालों का होश उड़ गए. वीडियोग्राफर की नीयत से सभी परिजन अनजान थे.

पूरे मामले को लेकर दूल्हे के पिता ने अहियापुर थाने में 8 मार्च को एफआईआर दर्ज करवाई है. जिसमें उन्होंने बताया कि 4 मार्च को मेरी बेटी शाम को बाजार जाने की बात कह कर घर से निकली थी. देर रात घर नहीं आई तो हम लोगों ने संबंधित लोगों से टेलीफोन पर जानकारी ले रहे थे.

6 मार्च को मेरे दामाद ने बताया कि उनके गांव से वीडियोग्राफ्री करने आया युवक बेटी को बहला फुसला कर अपने घर ले गया है. तो हम लोग उसके घर पहुंचे. उनके परिजन से मुलाकात की तो परिजनों ने बताया कि वह लोग रात भर रुक कर यहां से निकल गए. अहियापुर थानेदार रोहन कुमार ने बताया कि इस संबंध में प्राथमिक की दर्ज कर ली गई है. जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में महादेव एप सट्टा कारोबार का खुलासा, पुलिस ने छग, बिहार, झारखंड़ के 11 आरोपी किए गिरफ्तार

#LokSabhaElections2024 बिहार में सियासी चिराग किधर रोशनी देगा?

पीएम मोदी ने बिहार को दी 12,800 करोड़ की सौगात, बोले- जंगलराज वालों ने सिर्फ अपने परिवार की चिंता की

बिहार: पटना में 1 दिन में कोरोना के 51 मरीज मिले, जिले में संक्रमितों की संख्या 100 के पार, मचा हड़कम्प