जबलपुर स्टेशन पर समारोह प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से विभिन्न रेल कार्यों का शुभारंभ किया

जबलपुर स्टेशन पर समारोह प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से विभिन्न रेल कार्यों का शुभारंभ किया

प्रेषित समय :20:51:00 PM / Tue, Mar 12th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जबलपुर. जबलपुर रेलवे स्टेशन पर आज आयोजित एक समारोह में प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से देश भर के विभिन्न कार्यक्रमों के साथ ही जबलपुर मंडल के 07 स्टेशनों पर विभिन्न कार्यों का शुभारंभ किया. 

इस अवसर पर स्टेशन पर आयोजित समारोह में मध्य प्रदेश शासन के लोक निर्माण विभाग मंत्री श्री राकेश सिंह, स्थानीय विधायक श्री अशोक रोहाणी सहित रेलवे के डीआरएम श्री विवेक शील, सीनियर डीसीएम श्री विश्व रंजन, सीनियर डीपीओ श्री सुबोध विश्वकर्मा, श्री  विवेक गुप्ता, श्री आर. बी. मिश्रा, श्री पी के श्रीवास्तव, श्री गुन्नार सिंह, श्री रामजी लाल यादव यादव, श्री बी. कुशवाहा सहित अनेक अधिकारी भी उपस्थित थे.

इस मौके पर मंडल के एक स्टेशन एक उत्पाद स्टालों, प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र, रेलवे गुड शेड,तथा गति शक्ति मल्टी मॉडल कार्गो टर्मिनल्स का शुभारंभ भी किया गया. जबलपुर के साथ ही कटनी मुड़वारा, दमोह, सागर, सतना, रीवा एवं ब्योहारी में भी आयोजित समारोह में वर्चुअल माध्यम से विभिन्न रेलवे परियोजनाओं का शुभारंभ किया गया जिसमें स्थानीय जनप्रतिनिधि गणों के साथ ही रेलवे के अधिकारी उपस्थित थे. जबलपुर में आयोजित समारोह में स्कूली बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए जिसमें देशभक्ति एवं रेलवे की विभिन्न विकास की गाथाओं का प्रस्तुति की गई समारोह के प्रारंभ में डीआरएम श्री विवेक शील द्वारा अपने स्वागत अभिवादन में मंडल में रेलवे द्वारा की जा रही प्रगति एवम विकास तथा यात्री सुविधाएं बताई गई. समारोह के अंत में सीनियर डीसीएम श्री विश्व रंजन द्वारा सभी के प्रति आभार व्यक्त किया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

JABALPUR: चरगवां लूटकांड में फरार आरोपी की लाश नरसिंहपुर में रेलवे ट्रेक पर मिली..!

पंजाब, हरियाणा में रविवार को 4 घंटे तक किसानों का रेल रोको आंदोलन, कई जगह रेलवे ट्रैक पर बैठेंगे

रेलवे में 9 हजार टेक्नीशियन की निकली भर्ती

रेलवे अस्पताल भगवान भरोसे, अचानक गायब रहे डॉक्टर्स, सैकड़ों मरीज होते रहे परेशान