एमपी की पांच सीटों पर भी भाजपा ने घोषित किए प्रत्याशी

एमपी की पांच सीटों पर भी भाजपा ने घोषित किए प्रत्याशी

प्रेषित समय :20:27:12 PM / Wed, Mar 13th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, भोपाल. भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए दूसरी सूची भी जारी कर दी है. जिसमें एमपी की पांच सीटों से भी प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की गई है.

मध्यप्रदेश के इंदौर से शंकर लालवानी, उज्जैन से अनिल फिरोजिया को फिर से टिकट दिया गया है. इसके अलावा छिंदवाड़ा से बंटी साहू, बालाघाट से भारती पारधी व धार से सावित्री ठाकुर को प्रत्याशी बनाया गया है. बंटी साहू का मुकाबला कांग्रेस के वर्तमान सांसद नकुलनाथ से होगा. बंटी साहू भाजपा के जिला अध्यक्ष भी है. वे 2019 में छिंदवाड़ा सीट पर उपचुनाव में कमलनाथ के खिलाफ चुनाव लड़े थे और उन्हे 25 हजार वोट से हार का सामना करना पड़ा था. इसी तरह एमपी में भाजपा ने इंदौर से शंकर लालवानी व उज्जैन से अनिल फिरोजिया को रिपिट किया है. शंकर लालवानी पूर्व में एक बार भाजपा नगर अध्यक्ष, एक बार आईडीए अध्यक्ष, एक बार नगर निगम सभापति व 3 बार पार्षद रह चुके है. वहीं इंदौर व उज्जैन से कांगे्रस ने अभी तक अपने प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP: भाजपा प्रत्याशियों की पहली सूची जल्द, भोपाल से नरोत्तम, विष्णुदत्त, जबलपुर से नए नामों को भेजा गया..!

भोपाल-इटारसी विंध्याचल एक्सप्रेस 30 दिनों के लिए रद्द, यह है कारण

MP: जबलपुर, भोपाल, इंदौर सहित 6 शहरों में चलेगी 552 ई-बसें, कैबिनेट ने दी मंजूरी

MP: राजधानी भोपाल में कांग्रेसियों को मारी पानी की बौछारें, अश्रु-गैस का गोला प्रदेश उपाध्यक्ष के मुंह पर लगा, कई नेता गिरफ्तार

MP: राजधानी भोपाल में भाजपा की बैठक, कैलाश विजयवर्गीय जबलपुर क्लस्टर के इंचार्ज बनाए गए