MP: राजधानी भोपाल में कांग्रेसियों को मारी पानी की बौछारें, अश्रु-गैस का गोला प्रदेश उपाध्यक्ष के मुंह पर लगा, कई नेता गिरफ्तार

MP: राजधानी भोपाल में कांग्रेसियों को मारी पानी की बौछारें, अश्रु-गैस का गोला प्रदेश उपाध्यक्ष के मुंह पर लगा, कई नेता गिरफ्तार

प्रेषित समय :20:15:17 PM / Tue, Feb 13th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, भोपाल. एमपी की राजधानी भोपाल में आज युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता विधानसभा का घेराव करने भोपाल में जुटे. प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में एकजुट होने के बाद विधानसभा की ओर जैसे ही बढ़े तो पुलिस ने बैरिकेड लगाकर रोक दिया. शिवाजी नगर चौराहा के सामने पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोका तो झड़प हुई. यहां तक पानी की बौछारें मारी, अश्रुगैस के गोले छोड़े.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी व यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास, यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया बैरिकेड पर चढ़ गए. वे विधानसभा की ओर जाने की कोशिश करने लगे तो पुलिस ने उन्हें रोक दिया. वाटर केनन व आंसू गैस के गोले छोड़कर कार्यकर्ताओं को तितर-बितर किया गया. इस दौरान एक गोला युवक कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष प्रशांत पाराशर के मुंह पर लगा. कुछ देर बाद पुलिस ने वाहन बुलाए तो कार्यकर्ता जमीन पर लेटकर प्रदर्शन करने लगे. बाद में जीतू पटवारीए, श्रीनिवास सहित कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया. प्रदर्शन से पहले युवक कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में जुटे. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में आधी सीटों पर टिकट युवा कांग्रेस कार्यकर्ता या ऐसे नेता को देगें जिनकी उम्र 50 साल से कम हैं.  प्रदर्शन के दौरान यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार ने जिस तरह से युवाओं के साथ विश्वासघात किया है उन्हें शर्म आनी चाहिए. मोहन यादव एक रिमोट कंट्रोल आदमी हैं जिसके हाथ में कुछ नहीं है. प्रदेश युवक कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने कहा कि हर दिन एक युवा आत्महत्या कर रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में मोदी : प्रदेश को 7550 करोड़ रुपये के विकास परियोजनाओं की दी सौगात, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

PM मोदी 11 फरवरी को एमपी का दौरा करेंगे, 7500 करोड़ की कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे

एमपी के 16 नगर निगम-4 नगर पालिका में चलेगी पिंकी बसे, महिलाएं कर सकेगी यात्रा, लेडी कंडक्टर-ड्राइवर सभालेंगी जिम्मेदारी..!

एमपी: सरदार पटेल की मूर्ति गिराए जाने के मामले में 19 गिरफ्तार, भारी पुलिस बल तैनात

BJP ने राज्य प्रभारियों में किये बदलाव, धर्मेंद्र प्रधान की जगह कर्नाटक में डॉ.आरएमडी एमपी में इन्हें प्रभार